Sapna Choudhary Video Showed A Glimpse Of Her Village House Sapna Choudhary Dance

88

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की डान्सिंग क्वीन यानी सपना चौधरी के डांस(Sapna Choudhary Dance) का हर कोई दीवाना है. ऐसा शायद ही कोई हो जो उनके डांस मूव्स पर फिदा न हो. वहीं सपना अपनी माटी से कितनी जुड़ी हुई हैं ये भी हर कोई जानता है. भले ही सपना चौधरी(Sapna Choudhary)आज फर्श से अर्श पर पहुंच चुकी हैं लेकिन वो अपने हरियाणा, अपने गांव, गांव के घर अपनी मिट्टी से आज भी अलग नहीं हुई हैं. और ये बात उनकी हाल ही में शेयर एक वीडियो में सच साबित हो रही है. सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें उनके गांव की झलक साफ दिखाई दे रही है. 

सपना ने बच्चों के साथ खेला खेल
जो वीडियो सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम(Sapna Choudhary Instagram) पर शेयर की है उसमें वो गांव के किसी घर में नजर आ रही हैं जाहिर सी बात होगी कि ये घर उनका या उनके किसी परिचित का होगा. ढेर सारे बच्चों के साथ सपना घर के आंगन में कोई खेल रही हैं जो काफी मजेदार लग रहा है. घर पूरी तरह से गांव के हिसाब से बना है जिसमें बीचों बीच खुला बड़ा सा आंगन है. वहीं घर के बाकी सदस्य भी काम करते हुए नजर आ रहे हैं. 



सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस से इस खेल का नाम भी पूछा है. 

हरियाणवी छोड़ पंजाबी गाने पर किया डांस
सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर हैं और ज्यादातर हरियाणवी गानों पर ही डांस करती नजर आती हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. लेकिन इस बार हरियाणवी गाना छोड़ सपना चौधरी पंजाबी गाने पर अदाओं का जादू चलाती दिखाई दी हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें ये डान्सिंग क्वीन हरियाणवी गीत छोड़ पंजाबी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वो भी काफी पॉपुलर गाने पर. सपना इन वीडियो में अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं और उनका ये अंदाज फैंस को खूब भा भी रहा है. चलिए आपको वो वीडियो दिखा देते हैं. 



ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बाघा के रोल से पहले शो में ड्राइवर से लेकर टीचर तक के किरदार में नजर आए थे Tanmay Vekaria

Source link