Sapna Choudhary Song Sapna Choudhary Superhit Dance Performance, Watch Video

131

सपना चौधरी के डांस(Sapna Choudhary Dance) का जादू किसी पर न चले ऐसा कैसे हो सकता है. कोरोना काल में भले ही उनके स्टेज शो न हो रहे हों लेकिन फैंस उनकी पुरानी डांस परफॉर्मेंस भी देखना खूब पसंद करते हैं. अब सपना चौधरी(Sapna Choudhary) को लोग पसंद ही इतना करते हैं तो कोई कर भी क्या सकता है. यूं तो सपना का डांस हंगामेदार ही होता है लेकिन उनकी एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान खूब नोट बरसे थे और खूब हंगामा भी हुआ था. 

सपना के दीवानों की नहीं है कहीं कोई कमी
जिस डांस परफॉर्मेंस की हम बात कर रहे हैं वो कुरुक्षेत्र में हुआ था जहां सपना ने हरियाणवी सॉन्ग बदली बदली लागे पर डांस किया था. ये गाना तो जबरदस्त है ही उससे भी जबरदस्त था सपना का इस गाने पर डांस. इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान सपना पर जमकर नोट उड़ाए गए तो वहीं हंगामा होते होते भी रह गया था. 

इतने सालों बाद भी हिट है सपना चौधरी
हरियाणवी इंडस्ट्री में यूं तो कई बड़े नाम आए और गए. लेकिन सपना चौधरी जब से आई हैं तब से वो छाई हुई हैं. शादी के बाद वो एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं लेकिन उनका जादू आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. उनके दीवानों की वाकई कमी नहीं है. आज भी सपना के बैक टू बैक कई गाने रिलीज हो रहे हैं और सभी सुपरहिट हैं. अगर ये कहा जाए कि सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम दिया है तो ये बात गलत न होगी. आज भी सपना उसी तरह काम कर रही हैं जिस तरह 13 साल पहले किया करती हैं. जबकि आज उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है. 

पिछले हफ्ते ही सपना चौधरी का लखमी चंद की रागनी गाना रिलीज हुआ है जो उनके फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है.  

ये भी पढ़े: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episodes: अब जेठालाल ने बदला भेस, क्या पोपटलाल और भारती की बचा लेंगे जान?

    

 

Source link