sanjay raut comment on modi: sanjay raut says modi government is telling the truth:राउत ने कहा कि केंद्र सरकार झूठ बोल रही है

7

हाइलाइट्स

  • शिवसेना नेता संजय राउत ने किया केंद्र सरकार पर हमला
  • राउत ने कोरोना मृतकों के परिजनों से की अपील
  • राउत ने कहा कि ऑक्सिजन की कमी से मरनेवालों के परिज केंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएं
  • राउत ने कहा कि केंद्र सरकार झूठ बोल रही है

मुंबई
केंद्र सरकार ने सदन में बताया है कि देश में किसी भी कोरोना मरीज की ऑक्सिजन के अभाव में मौत नहीं हुई है। केंद्र सरकार के इस जवाब में शिवसेना सांसद और वरिष्ठ नेता संजय राउत ने गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा कि केंद्र धीरे-धीरे सत्य से दूर जाता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जिन मरीजों ने ऑक्सीजन के अभाव में अपनी जान गंवाई है। उनके परिजनों को केंद्र सरकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना चाहिए।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए संजय राउत ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पत्रकारों से ही सवाल कर दिया कि क्या आपको केंद्र सरकार का यह दावा सही लगता है? राउत ने कहा कि यह सरकार खुलेआम झूठ बोल रही है। उन्होंने पूछा कि जो लोग ऑक्सिजन का खाली सिलिंडर लेकर यहां से वहां दौड़ रहे थे। क्या उन्हें केंद्र का यह दावा सच लगता है?

गंगा झूठ बोल रही है?
संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम कल वाराणसी गए थे। जहां उन्होंने कहा कि सब कुछ सही है। राउत ने कहा कि वहीं पर गंगा भी बगल में बहती है। सबसे ज्यादा लाशें गंगा में ही तैरती मिली थी। इसलिए मैंने पीएम से संसद में सवाल किया था। उन्होंने कहा कि सरकार को सच से भागना चाहिए। दूसरी लहर में जो अफरातफरी मची थी वो ऑक्सिजन की कमी की वजह से ही थी।

तीसरे लहर के लिए केंद्र तैयार
केंद्र सरकार देश के हर जिले में ऑक्सिजन प्लांट बनवाएगी ताकि किसी को भी ऑक्सिजन की कमी से जान न गंवानी पड़े। केंद्र की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि तीसरी लहर से निपटने के लिए जो प्रेजेंटेशन दिया गया है। वह अच्छा है। उन्होंने पीएम की बात का समर्थन करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य को मिलकर कोरोना की तीसरी लहर से मुकाबला करना चाहिए।

sanjay raut

राउत ने कहा कि केंद्र सरकार झूठ बोल रही है

Source link