sanjay raut comment on modi: MVA News: राउत के बयान पर भड़कीं चित्रा वाघ, पूछा-क्या अपनी सरकार पर करेंगे मुकदमा? – bjp leader chitra wagh asks sanjay raut will he file a case against thackeray government over lack of oxygen issue

10

हाइलाइट्स

  • चित्रा वाघ ने साधा सांसद संजय राउत पर निशाना
  • ऑक्सिजन की कमी के मुद्दे पर साधा निशाना
  • राउत ने कहा था कि ऑक्सिजन की कमी से मरनेवालों के मृतकों को केंद्र पर मुकदमा करना चाहिए
  • चित्रा वाघ ने पूछा क्या ठाकरे सरकार पर करेंगे मुकदमा

मुंबई
महाराष्ट्र बीजेपी की फायर ब्रांड नेता चित्रा वाघ ने एक बार फिर से शिवसेना सांसद संजय राउत पर निशाना साधा है। उन्होंने राउत से सवाल किया है कि क्या वे अब अपनी ही महाविकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ मुकदमा चलाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि संजय राउत ने जो आरोप लगाया है वह बिल्कुल बेबुनियाद है।

चित्रा वाघ ने कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार ने खुद मई महीने में बॉम्बे हाई कोर्ट में हलफनामा देकर यह बताया था कि ऑक्सीजन के अभाव में किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है। उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या ठाकरे सरकार केंद्र सरकार को ऑक्सीजन के अभाव में मरने वाले मरीजों की सूची या जानकारी देगी। इसके अलावा संजय राउत जो गलत जानकारियां संपादकों तक पहुंचा रहे हैं। उस मामले में भी किस को दोषी ठहराया जाना चाहिए?

क्या कहा था संजय राउत ने?
केंद्र सरकार ने सदन में बताया है कि देश में किसी भी कोरोना मरीज की ऑक्सिजन के अभाव में मौत नहीं हुई है। केंद्र सरकार के इस जवाब में शिवसेना सांसद और वरिष्ठ नेता संजय राउत ने गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा कि केंद्र धीरे-धीरे सत्य से दूर जाता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जिन मरीजों ने ऑक्सीजन के अभाव में अपनी जान गंवाई है। उनके परिजनों को केंद्र सरकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना चाहिए।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए संजय राउत ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पत्रकारों से ही सवाल कर दिया कि क्या आपको केंद्र सरकार का यह दावा सही लगता है?

गंगा झूठ बोल रही है?
संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम कल वाराणसी गए थे। जहां उन्होंने कहा कि सब कुछ सही है। राउत ने कहा कि वहीं पर गंगा भी बगल में बहती है। सबसे ज्यादा लाशें गंगा में ही तैरती मिली थी। इसलिए मैंने पीएम से संसद में सवाल किया था। उन्होंने कहा कि सरकार को सच से भागना चाहिए। दूसरी लहर में जो अफरातफरी मची थी वो ऑक्सिजन की कमी की वजह से ही थी।

तीसरे लहर के लिए केंद्र तैयार
केंद्र सरकार देश के हर जिले में ऑक्सिजन प्लांट बनवाएगी ताकि किसी को भी ऑक्सिजन की कमी से जान न गंवानी पड़े। केंद्र की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि तीसरी लहर से निपटने के लिए जो प्रेजेंटेशन दिया गया है। वह अच्छा है। उन्होंने पीएम की बात का समर्थन करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य को मिलकर कोरोना की तीसरी लहर से मुकाबला करना चाहिए।

chitra wagh and sanjay raut

चित्रा वाघ ने साधा सांसद संजय राउत पर निशाना

Source link