sanjay raut and kangana ranaut: BMC का ऐक्शन कानूनी, हमें बाबर सेना कहने वाले जान लें, हमने ही तोड़ी थी बाबरी: संजय राउत – sanjay raut said bmc action on kangana ranaut is legal

224

हाइलाइट्स:

  • शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने पर दी प्रतिक्रिया
  • राउत बोले- ये ऐक्शन बीएमसी का है, कानून तोड़ने वाले किसी पर भी होना चाहिए ऐक्शन
  • बाबर सेना कहने वाले लोग जान लें, हम वही जिन्होंने तोड़ी थी बाबरी मस्जिद: संजय राउत

मुंबई
मुंबई में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ लगातार बयान दे रहे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कंगना का ऑफिस तोड़ने की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी। कंगना का ऑफिस तोड़ने पर राउत ने कहा कि ये ऐक्शन बीएमसी के अधिकारियों का है और इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। वहीं एक प्राइवेट चैनल से बातचीत में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि जो लोग हमारी पार्टी को बाबर सेना कह रहे, वो ये जान लें कि हम वही लोग हैं जिन्होंने बाबरी मस्जिद तोड़ी थी।

एक निजी चैनल से बात करते हुए राउत ने कहा कि कंगना का दफ्तर तोड़ने की कार्रवाई का समय सही है या नहीं, इसका जवाब बीएमसी के कमिश्नर दे सकते हैं। ये मामला हाई कोर्ट में है और इसपर मेरा कुछ भी कहना सही नहीं होगा। जो भी लोग कानून तोड़ेंगे, उनके खिलाफ ऐक्शन लिया ही जाएगा।

LIVE: उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत की चुनौती- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

हाई कोर्ट में है केस, कुछ बोलना सही नहीं: राउत
राउत ने कहा कि मामला हाई कोर्ट में है, ऐसे में इस कार्रवाई पर मेरा कुछ भी बोलना सही नहीं होगा। राउत ने यह भी कहा कि कंगना के दफ्तर पर हुई कार्रवाई का जवाब बीएमसी की ओर से हाई कोर्ट में दिया जाएगा। हालांकि राउत ने ये समझाने की कोशिश की कि मुंबई में हुआ ऐक्शन कंगना के खिलाफ बदले की कार्रवाई नहीं है।

आपका वोट दर्ज हो गया है।धन्यवाद

कंगना का दफ्तर तोड़ना सही या बदला? NBT पोल में 91% वोटरों की रही एक राय

मुंबई एयरपोर्ट पर जुटे हजारों शिवसैनिक


कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले जमकर हंगामा
बता दें कि महाराष्ट्र में कंगना रनौत के पहुंचने से पहले यहां काफी देर तक हंगामे की स्थितियां देखने को मिलीं। एक ओर बीएमसी ने मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताकर गिरवा दिया। वहीं हिमाचल प्रदेश से चंडीगढ़ के रास्ते मुंबई पहुंचीं कंगना के समर्थन और विरोध में हजारों लोग एयरपोर्ट पर दिखे। इसके अलावा रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया और करणी सेना के लोग भी कंगना के समर्थन में एयरपोर्ट पर डटे रहे, जिसके कारण यहां पर काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

कंगना ने उद्धव पर साधा निशाना
वहीं अपना ऑफिस तोड़ने की कार्रवाई को कंगना रनौत ने गलत बताते हुए उद्धव सरकार पर निशाना साधा। कंगना ने मुंबई पहुंचकर अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है। इस वीडियो में कंगना ने सीधे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चैलेंज किया है। कंगना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि वह केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी

कंगना ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना- मेरे घर की तरह आपका अहंकार भी नष्ट हो जाएगा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here