Sanja Leela Bhansali Tested Corona Positive Gangubai Kathiawadi Shooting Stopped ANN

26

Sanjay leela Bhansali Corona Positive: अभिनेता रणबीर कपूर के बाद अब जाने-माने फिल्मकार और जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी अब कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गये हैं.

फिल्म से जुड़े एक विश्वस्त सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई के फिल्मसिटी में चल रही है.

खबर है कि कोरोना की चपेट में आने के चलते संजय लीला भंसाली ने खु्द को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है.

उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी को आलिया भट्ट की टाइटल भूमिकावाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर रिलीज किया गया था. इस टीजर के जरिए इस फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान भी किया गया था. पहले ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज की जानी थी मगर कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म अब 30 जुलाई, 2021 को देशभर में रिलीज की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी को ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के टीजर रिलीज के तीन बाद संजय लीला भंसाली ने मुम्बई के फिल्मसिटी में खासतौर पर लगाये गये सेट पर अजय देवगन के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.

इस फिल्म में अजय देवगन छोटे से मगर एक अहम रोक में नजर आएंगे. पहली बार संजय लीला भंसाली और अजय देवगन ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था जो 1999 में रिलीज हुई थी.

जब साड़ी पहनकर घर से निकलती हैं सनी लियोनी तो खूबसूरती देख पलकें भी नहीं झपका पाते लोग, यकीन नहीं तो ये तस्वीरें देखिए

Source link