Salman Khan Isabelle Kaif Katrina Role In The Film Clearing Auditions

72

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म होगी ‘टाइम टू डांस’ (Time To Dance), जिसका ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ है. इस फिल्म को स्टैनली मेनिनो डी’कोस्टा डायरेक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि स्टैनली लंबे समय तक फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को असिस्ट कर चुके हैं.

क्या Salman Khan की बदौलत Katrina Kaif की बहन Isabelle को मिली उनकी डेब्यू फिल्म? खुद बताई सच्चाई

अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत में इसाबेल कैफ ने कहा, ‘मैं अक्सर बहन कैटरीना से मिलने फिल्म ‘सिंह इज किंग’, ‘पार्टनर’ और ‘एक था टाइगर’ के सेट्स पर जाया करती थी, इससे मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कैसे काम होता है यह समझ आने लगा था.’

इसाबेल कैफ आगे कहती हैं, ‘मेरी बहन कैटरीना शुरू से ही काफी सपोर्टिव हैं. उन्होंने हमेशा से ही मुझे यही समझाया है कि अपने काम पर फोकस रखो, जमकर मेहनत करो, भटकाव में नहीं आओ क्योंकि तुम सबको खुश नहीं रख सकतीं.’ इसाबेल यह भी कहती हैं कि, ‘ मैं यह जानती थी कि मैं कहां जा रही हूं. मेरी इच्छा थी कि मैं भी इंडस्ट्री में काम करूं लेकिन पहले मुझे अपनी स्कूल और फिर कॉलेज की पढ़ाई खत्म करना थी, जिसके बाद ही मैं एक्टिंग में आ सकी’.

क्या Salman Khan की बदौलत Katrina Kaif की बहन Isabelle को मिली उनकी डेब्यू फिल्म? खुद बताई सच्चाई

आपको बता दें कि पीछे काफी समय से ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि सुपरस्टार सलमान खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं. हालांकि, इन अटकलों पर भी विराम लगाते हुए इसाबेल ने साफ कहा है कि उन्हें फिल्म ‘टाइम टू डांस’ बाकायदा ऑडिशन क्लियर करने के बाद ही मिली है.

Source link