Sadak 2 Trailer Released, Sanjay Dutt , Alia Bhatt, Aditya Roy Kapoor

81

Sadak 2 Trailer: आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था . लेकिन संजय दत्त की कैंसर की खबर सामने आने के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था. अब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट जो कि आर्या के किरदार में हैं आदित्य रॉय कपूर यानी विशाल से बहुत प्यार करती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ गहरे रिश्तें में हैं और प्यार भी है. लेकिन इस लव स्टोरी में एक विलेन भी है. वहीं. संजय दत्त, रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो आलिया और आदित्य को एक टूरिस्ट बुकिंग पर लेकर जाते हैं और वहां उनका सामना होता है एक अनजाने दुशमन से. आखिर ट्रेलर में दिखाया गया विलेन आलिया और आदित्य को क्यों अलग करना चाहता है, ये तो ट्रेलर में कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है. लेकिन हां फिल्म के ट्रेलर बहुत ज्यादा इंप्रेस करता नजर नहीं आया. फिल्म की कहानी हो या इसके किरदार, ट्रेलर में कुछ भी बहुत ज्यादा छाप छोड़ता नहीं दिख रहा.

बता दें कि आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे. फिल्म ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया हैं. ये फिल्म 1991 की फिल्म का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे. महेशा भट्ट ने 21 साल बाद पर्दे पर बतौर निर्देशक वापसी की हैं. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म ‘कारतूस’ थी जो 1999 में रिलीज हुई थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here