Sadak 2 Trailer Becomes Worlds Third Most Dislike Video On Youtube

53

फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो है और इसी के साथ यह भारत में यूट्यूब पर सबसे अधिक डिसलाइक किया जाने वाला वीडियो है. करीब 90 लाख से अधिक डिसलाइक के साथ ‘सड़क 2’ तीसरे पायदान पर है, दूसरे नंबर पर 1.16 करोड़ डिसलाइक के साथ साल 2010 में आया पॉप स्टार जस्टिन बीबर का गाना ‘बेबी’ शामिल है और पहले नंबर पर 1.82 करोड़ डिसलाइक के साथ स्वयं यूट्यूब द्वारा पोस्ट किया गया ‘2018 रीवाइंड वीडियो’ है.

12 अगस्त को जारी किए गए ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को नेपोटिज्म को बढ़ावा दिए जाने के चलते सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया. जून में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से यह मुद्दा चर्चा में है. महेश भट्ट की इस फिल्म में उनकी दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट हैं और इनके साथ संजय दत्त और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर भी हैं. यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

जुलाई में सुशांत के परिवार द्वारा बनाई गई नेपोमीटर में ‘सड़क 2’ को 98 फीसदी नेपोइस्टिक बताया गया था. आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज किया जा चुका है. यहां देखिए फिल्म का पहला गाना:

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here