Sachin Vaze news: Antilia Case: BJP neta Kirit Somaiya ka aarop, Sachin Vaze ke 6 se adhik business me partners kaun? isaki janch ho, Antilia Case: बीजेपी नेता किरीट सोमैया का आरोप, ‘सचिन वझे के 6 से अधिक बिजनेस में पार्टनर कौन? इसकी जांच हो’

85

मुंबई
मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने पुलिस अधिकारी सचिन वझे को 25 मार्च तक NIA की कस्टडी में भेजा है। दरअसल सचिन वझे को 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरे वाहन को रखने में उनकी भूमिका और भागीदारी के लिए एनआईए ने गिरफ्तार किया था। उधर, बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने सचिन वझे की गिरफ्तारी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सोमैया ने आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन वझे का शिवसेना के एक बड़े नेता के साथ व्यावसायिक संबंध हैं। जल्द ही नाम बाहर आएगा। राज्य सरकार की ओर से सचिन वझे को बचाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने मांग की है कि गृहमंत्री और पुलिस कमिश्नर को भी पद से हटाया जाए।

सचिन वझे के 6 से अधिक बिजनेस
बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा कि सचिन वझे के 6 से अधिक बिजनेस हैं। इनमें मल्टीबील्ड इंफ्राप्रोजेक्ट्स लिमिटेड, टेकलेगल सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड, डीजीनेक्स्ट मल्टीमीडिया लिमिटेड और अन्य। सोमैया ने सवाल किया कि सचिन वझे के बिजनेस पार्टनर कौन थे? शिवसेना नेता संजय माशेलकर और विजय गवई!

सचिन वझे की गिरफ्तारी पर अड़ी बीजेपी, विधानसभा की सीढ़ियों पर किया विरोध प्रदर्शन

‘वझे गैंग के अन्य लोगों के खिलाफ हो कार्रवाई’
बीजेपी नेता किरीट सौमेया ने पूछा, ‘मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वझे की तो जेल रवानगी हो चुकी है, लेकिन वझे गैंग के अन्य लोगों के खिलाफ भी जल्द कार्रवाई होगी? मुझे शंका है कि इसमें पुलिस के लोगों को भी शामिल हो सकते हैं। ठाकरे सरकार ने वझे को बचाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल किया।

Antilia Case: मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वझे को 25 मार्च तक NIA की कस्टडी में भेजा

‘महाराष्ट्र सरकार बड़े नामों को बचाना चाहती है’
उधर, वझे की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र बीजेपी ने उद्धव सरकार पर सवाल उठाए हैं। इस मामले में बीजेपी ने सचिन वझे के नार्को टेस्ट की मांग की। पार्टी नेता राम कदम ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार कुछ बड़े नामों को बचाने के लिए सचिन वाझे का इस्तेमाल कर रही थी।

pjimage - 2021-03-14T175827.995

Source link