Sachin Tendulkar Was Admitted To The Hospital Wasim Akram Send This Message

78

क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अस्पताल में भर्ती हुए हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर वह हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. बता दें कि सचिन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया था और जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे थे.

सचिन के जल्द सेहतमंद होने की दुआ न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी लोग कर रहे हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने सचिन के लिए संदेश भेजा है.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने सचिन की सेहत की सलामती की दुआ करते हुए उनके डेब्यू मैच को याद किया. अकरम ने लिखा,”जिस अंदाज में आपने उस 16 वर्ष की छोटी उम्र में बड़े-बड़े धुरंधरों के छक्के छुड़ा दिए थे उसी तरह कोविड को भी बाउंड्री पार भेजेंगे और जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगे.”

सचिन ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

सचिन ने ट्वीट कर आज कहा, “डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा. आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं.” इसके साथ ही सचिन ने 2011 विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी.

सचिन के बाद तीन और खिलाड़ियों को हुआ था कोरोना

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके साथ इस सीरीज में खेले तीन और पूर्व क्रिकेटरों को कोरोना हो गया था. वे सभी अभी होम क्वारंटीन हैं. इसमें यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान शामिल हैं.

Source link