Saba Ali Khan Shares Health Update About Sara Ali Khan Nose Injury

23

Sara Ali Khan nose injury: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)  हाल ही में अपनी नाक पर लगी चोट के चलते सुर्ख़ियों में आई थीं. सारा की नाक से खून बहते दिख रहा था वहीं, एक्ट्रेस को इस सिचुएशन में देख उनके फैन्स भी चिंतित हो गए थे और सारा की हेल्थ के बारे में जानना चाहते थे. अब सारा अली खान की बुआ सबा अली खान(Saba Ali Khan) ने एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर फैन्स को अपडेट दिया है. दरअसल, सबा ने आज एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने इनाया नाउमी खेमू और तैमूर की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं. 



 
सबा के इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में ही फैन्स सारा की हेल्थ अपडेट्स पूछने लगे, जिसके बाद सबा ने फैन्स को बताया कि सारा ठीक हैं और उन्हें आराम है. इससे पहले मंगलवार को सारा ने एक वीडियो शेयर करके कहा था, ‘सॉरी अम्मा अब्बा नाक काट दी मैने’. सारा की इस पोस्ट के जवाब में सबा ने लिखा था कि ‘उम्मीद करती हूं कि यह चोट ज्यादा गंभीर नहीं होगी, लव यू, टेक केयर’. आपको बता दें कि सैफ अली खान के बहन सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं, सबा का इन्स्टाग्राम पेज उनकी फैमिली का एक तरह से फोटो एल्बम है, जहां घर के सभी सदस्यों से जुड़ी थ्रोबैक और विंटेज तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएंगी. 

Sara Ali Khan की नाक में लगी थी चोट, अब बुआ Saba Ali Khan ने बताया उनका हाल
 
बहरहाल, बात यदि सारा अली खान के वर्क फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म 90 के दशक में आई गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक थी. आपको बता दें कि ओरिजनल कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी दिखाई दी थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. वहीं, वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 बॉक्स ऑफिस पर औसत चली थी.

 

ये भी पढ़ें: 

Sara Ali Khan शूटिंग के दौरान हुईं घायल, नाक पर लगी चोट, वीडियो बनाकर खुद दिखाया जख्म

अमृता सिंह से तलाक के बदले सैफ अली खान को चुकाने पड़े थे करोड़ो रुपये, खाली हो गए थे बैंक अकाउंट

 

Source link