Rohit Sharma Was Eating Food While Hiding On The Bench, Trolls On Internet

318

भारत के स्टार बैट्समैन रोहित शर्मा को पिछले कुछ समय से उनके बढ़ते वजन की वजह से लोग ट्रोल कर रहे हैं. वहीं इस बार फिर से उनको एक यूजर ने बुरी तरह से ट्रोल कर दिया. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए टी-20आई मैच में रोहित को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया जिसके चलते वो बैंच पर खाली बैठे नजर आए तभी एक कैमरे ने उनको छुपते हुए कुछ खाते देख लिया और ट्वीटर पर उनको बुरी तरह से ट्रोल कर डाला. अब ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में रोहित को कुछ और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ सकता है.

ट्विटर पर ट्रोल हुए रोहित शर्मा:

जब दूसरे टी-20आई मैच में रोहित का वीडियो वायरल हुआ तो एक ट्विटर यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, ‘रोहित के मैच में न खेलने की असल वजह वड़ा पाव है.’ यूजर का ये सवाल कई अन्य यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है साथ ही वो ये भी जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि वो असल में क्या खा रहे थे. दरअसल, रोहित शर्मा वायरल वीडियो में मैच के दौरान छिपकर कुछ खाते हुए दिखाई दे रहे हैं और हेड कोच रवि शास्त्री भी उनके पास बैठे नजर आ रहे हैं.

रोहित ने क्यों नहीं खेला मैच?:

रोहित को पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टी 20 आई के लिए आराम दिया गया था. उनकी अनुपस्थिति में भारत पहले T20I में संघर्ष करता दिखा लेकिन रविवार को दूसरे टी 20 आई में भारत ने वापसी की और सीरीज में ड्रॉ के स्तर पर जीत हासिल की.

इसे भी पढ़ेंः

Jasprit Bumrah Marriage: आज शादी के बंधन में बंधेंगे जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन, बेहद प्राइवेट फंक्शन में लेंगे सात फेरे- रिपोर्ट

विराट कोहली ने फिर रचा इतिहास, टी20 इंटरनेशनल में 3000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने

Source link