Rohit Sharma On Gaurav Kapurs Breakfast With Champions Rohit Sharma And Shikhar Dhawan Reveal Some Funny Moments

15

Rohit Sharma Interview : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सीमित ओवरों के क्रिकेट में सबसे खतरनाक ओपनिंग कॉम्बिनेशन में से एक हैं. दोनों लंबे वक्त से टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाते आ रहे हैं. दोनों बल्लेबाज एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं.

कुछ वक्त पहले होस्ट गौरव कपूर के साथ एक यूट्यूब चैट शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में रोहित-धवन की जोड़ी नजर आई थी. जहां दोनों खिलाड़ियों ने काफी खुलकर बातें की थीं. इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने मैदान पर हुए एक दिलचस्प किस्से का खुलासा किया. रोहित ने कहा कि रहाणे बैटिंग कर रहे थे और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों द्वारा उनके खिलाफ बहुत स्लेजिंग की जा रही थी. इसके बाद अज्जू (रहाणे) ने अचानक गेंदबाज को अपनी जीभ बाहर निकालकर दिखाई, जिससे विपक्ष भ्रमित हो गया कि वह क्या कर रहे हैं. इसके बाद शो पर मौजूद धवन और गौरव दोनों जोर-जोर से हंसने लगे.

रोहित ने शेयर की शिखर की परेशान करने वाली आदत
रोहित से गौरव ने धवन की किसी भी परेशान करने वाली आदत के बारे में भी पूछा और सलामी बल्लेबाज ने जवाब दिया, “जब भी हम बल्लेबाजी करने जा रहे होते हैं, तो उन्हें (धवन) वॉशरूम जाने की जरूरत महसूस होती है. लेकिन मुझे खिलाड़ियों से 5 मिनट पहले तैयार रहना पसंद है. क्योंकि मैदान पर मैं जल्दी जाकर खुद को अरजेस्ट करने की कोशिश करता हूं. लेकिन वह हमेशा मैच शुरू होने से ठीक पहले वॉशरूम जाता है. रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ने पहली बार एक-दूसरे से कब मुलाकात हुई इस बात का भी खुलासा किया. दोनों ने खुलासा किया कि वे एनसीए कैंप में मिले थे.

रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ने रिटायरमेंट की योजना के बारे में बात करते हुए कहा कि इस बारे में बिल्कुल नहीं सोचा है. जब आप कल के बारे में सोचते हैं, तो आप आज का आनंद नहीं ले सकते. 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG 4th Test Live: ओवल टेस्ट में इंडिया से पलटवार की उम्मीद, प्लेइंग 11 में हो सकते हैं दो बदलाव

Virat Kohli Interview: जब Virat Kohli ने Hardik Pandya के बारे में किया था ये बड़ा खुलासा

 

Source link