Rohini court shootout: Delhi Police track social media accounts of Gogi gang members after threatening messages

15

चार दिन पहले रोहिणी कोर्ट के अंदर गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ ​​गोगी की हत्या का बदला लेने की घोषणा वाले कथित वायरल मैसेजों के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े सदस्यों के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर रख रही है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर रखी जा रही है। सूत्रों ने कहा कि उनके गैंग के सदस्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर मैसेज पोस्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर पोस्ट किए गए एक वायरल संदेश के अनुसार, “हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हम मर चुके हैं, और जल्द ही एक धमाका होगा।”

एक अन्य मैसेज में लिखा था, ”जो हमारे साथ नहीं हैं उनके लिए हम नई जंग की शुरुआत कर रहे हैं। अब से अपना ख्याल रखना। इस जंग में कोई भी सुरक्षित नहीं है। आज से दिल्ली की सड़कों पर खून-खराबा होगा। युद्ध के नियम बदल गए हैं।’ नए नियम के अनुसार देखते ही गोली मार देना।”

गोगी की मौत का बदला लेगा हाशिम? रिमांड में टिल्लू के कई बड़े राज खोले

गौरतलब है कि दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ ​​गोगी की 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर उसके दो हमलावरों द्वारा कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों हमलावर वकील के वेश में आए थे, जिन्हें पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में ढेर कर दिया था। दोनों हमलावर टिल्लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि घटना दोपहर करीब 1.15 बजे हुई जब गोगी को सुनवाई के लिए अदालत कक्ष संख्या 207 लाया गया और वकील की ड्रेस में आए दो गैंगस्टरों ने उस पर गोलियां चला दीं।

अचानक हुई गोलीबारी के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई थी। हमलावरों ने गोगी को करीब 10 गोलियां मारीं। पुलिस के मुताबिक, जितेंद्र मान उर्फ ​​गोगी के सिर पर 6.5 लाख रुपये का इनाम था। उसे तीन साथियों के साथ पिछले साल मार्च में स्पेशल सेल की एक टीम ने गुड़गांव से गिरफ्तार किया था। उसे कुलदीप मान उर्फ ​​फज्जा, कपिल उर्फ ​​गौरव और रोहित उर्फ ​​कोई के साथ गिरफ्तार किया गया था।  

Source link