Rohan Mehra Supports Ye Rishta Kya Kehlata Hai Fame Naitik Aka Karan Mehra After Been Accused Of Domestic Violence

108

ये रिश्ता क्या कहलाता है(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के नैतिक(Naitik) यानि करण मेहरा(Karan mehra) इस वक्त काफी मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं. उनकी पत्नी निशा रावल(Nisha Rawal) ने उन पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर उन पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि अब वो जमानत पर रिहा हो चुके हैं. यूं तो दोनों के रिश्ते में काफी समय से अनबन की खबरें सुनने में आ रही थीं लेकिन दोनों ही अब तक इन खबरों से इंकार करते आए थे. वहीं अब करण के गिरफ्तार होने के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके बेटे का रोल अदा करने वाले एक्टर रोहन मेहरा(Rohan Mehra) ने उन्हें सपोर्ट किया है. 

करण मेहरा की गिरफ्तारी से हैरान हैं रोहन
ऑनस्क्रीन बेटे रोहन मेहरा ने किया Ye Rishta Kya Kehlata Hai के नैतिक का सपोर्ट, Karan mehra पर लगे हैं घरेलू हिंसा के आरोप

करण मेहरा की गिरफ्तारी के बाद रोहन मेहरा ने एक इंटरव्यू में अपने ऑनस्क्रीन पिता को काफी सपोर्ट किया है. उन्होंने कहा है कि जब तक उन दोनों ने साथ काम किया उन्होंने कभी करण मेहरा को चिल्लाते हुए या किसी से तेज़ आवाज़ में बात करते हुए भी नहीं देखा. ऐसे में वो उन पर लगे आरोपों से काफी हैरान हैं. 

पत्नी निशा ने लगाए करण पर गंभीर आरोप

निशा रावल ने पति करण पर उनसे लड़ाई करने और मारपीट का आरोप लगाया है. सोमवार देर रात निशा गोरेगांव पुलिस स्टेशन पहुंंचीं और रिपोर्ट दर्ज कराई. इनकी शादी के 9 साल बाद दोनों के बीच इस तरह की खबरें सामने आई है. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. 2017 में इन्हें एक बेटा हुआ. हालांकि दोनों के प्यार भरे रिश्ते में इतनी कड़वाहट आ कैसे गई गई ये एक बड़ा सवाल है. क्योंकि दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते थे और शादी से पहले ये 6 सालों तक रिलेशनशिप में थे. 

ये भी पढ़ेंः मारपीट के आरोपों में गिरफ्तार हुए करण मेहरा, अब वायरल हो रहा पत्नी निशा का लॉकडाउन में शेयर किया ये वीडियो

 

  

Source link