Riteish Deshmukh Touched Genelia Deshmukh’s Feet 8 Times At Their Wedding

24

डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. दरअसल, इस शो में जज की भूमिका ने नज़र आने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ एपिसोड्स से इस शो में नज़र नहीं आ रहीं हैं. दरअसल, शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्मों के कारोबार से जुड़े होने के आरोपों में पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है, जिसके चलते एक्ट्रेस इन दिनों कुछ परेशान चल रही हैं. बहरहाल, आपको बता दें कि शिल्पा की गैरहाजिरी में भी इस शो में बतौर गेस्ट सेलिब्रिटीज के आने का सिलसिला जारी है. 



 
सुपर डांसर 4 के अपकमिंग एपिसोड में आपको जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की जोड़ी देखने को मिलेगी. शो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें जेनेलिया अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा बेहद फनी अंदाज़ में शेयर करतीं नज़र आती हैं. आपको बता दें कि सुपर डांसर 4 में इस बार की थीम ‘वेडिंग स्पेशल’ है. शो के दौरान जेनेलिया बताती हैं कि शादी के दौरान रितेश ने पूरे आठ बार उनके पैर छुए थे. जेनेलिया की यह बात सुन रितेश मजाक-मजाक में कहते हैं, ‘शायद पंडितजी  को पता था कि शादी के बाद मुझे क्या करना है इसलिए वो मुझे पहले ही प्रैक्टिस करवा रहे थे’.

Super Dancer 4 में Genelia D'Souza ने किया बड़ा खुलासा, 'शादी में Riteish Deshmukh ने 8 बार छुए थे उनके पैर’
 
हालांकि, बाद में रितेश नें बताया कि यह दरअसल एक महाराष्ट्रियन कल्चर है जिसके अंतर्गत दूल्हे को दुल्हन के पैर छूने पड़ते हैं. बहरहाल, इससे पहले जेनेलिया का एक इंटरव्यू भी काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बताया था कि शुरू-शुरू में उन्हें लगा था कि रितेश एक बैड ब्वॉय होंगे क्योंकि वो एक मुख्यमंत्री के बेटे हैं. हालांकि, बाद के सालों में उन्हें समझ आया कि रितेश असल में बेहद स्वीट और अच्छे हैं. बताते चलें कि रितेश जेनेलिया की शादी साल 2012 में हुई थी.

ये भी पढ़ें: 

Sudesh Lehri ने देखा है बेहद गरीबी का दौर, टी स्टॉल पर करते थे काम, कभी नमक-रोटी खाकर काटे थे दिन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: देखिए 13 साल में कितनी बदल गई शो की स्टारकास्ट

Source link