Richa Chadha Comment On Randeep Hooda Viral Video About Mayawati | रणदीप हुड्डा के वायरल वीडियो पर ऋचा चड्ढा ने की आलोचना, बोलीं

124

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपने एक पुराने वीडियो के चलते विवादों में घिरे हुए हैं. ये वीडियो लगभग 9 साल पुराना है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणदीप उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और  बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती का मजाक उड़ा रहे हैं. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इस वीडियो को लेकर रणदीप हुड्डा पर निशाना साधा है और उनके मजाक को निंदनीय और जातिवादी बताया है. 

रणदीप के इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और कोंकोना सेन शर्मा को टैग किया था और उनसे प्रतिक्रिया देने के लिए कहा था. इसके बाद ऋचा ने इस वीडियो को रिट्वीट किया और इसके कैप्शन में अपना पक्ष रखा. ऋचा ने लिखा,”यह एक घिनौना ‘मजाक’ है. यह मूर्खतापूर्ण, बेस्वाद और कामुक है.” इसके अगले ट्वीट में उन्होंने रणदीप को जातिवादी भी बताया है. 

ऋचा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “हां, यह जातिवादी भी है. इसके अलावा, कृपया इसकी वजह भी बताएं कि आप केवल महिलाओं से अपने पुरुष सहयोगियों के लिए माफी मांगने के लिए क्यों कहते हैं, जबकि आप सेक्सिज्म पर बात करते हैं. मेरी सांस रोककर नहीं.”

यहां देखिए ऋचा चड्ढा का ट्वीट-

एक कार्यक्रम में की थी टिप्पणी

बता दें कि रणदीप हुड्डा की सोशल मीडिया पर नौ वर्ष पुराने एक वीडियो के लिए आलोचना की गई है जिसमें वह बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करते नजर आते हैं. एक मीडिया घराने द्वारा 2012 में आयोजित एक कार्यक्रम का यह 43 सेकेंड का वीडियो है जिसे ट्विटर पर एक व्यक्ति ने साझा किया.

नारी विरोधी कमेंट

इस वीडियो में हुड्डा ने एक चुटकुला सुनाया जिसे जातिवादी एवं कामुक बताया जा रहा है और वह दर्शकों के बीच अकेले हंस रहे हैं. सीपीएम की नेता कविता कृष्णन ने भी वीडियो पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि हुड्डा की टिप्पणी ”जातिवादी, नारी विरोधी” है.

ये भी पढ़ें-

KKK 11: इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी का सपोर्ट कर रही हैं पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, जानिए

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर छलका सुनील शेट्टी का दर्द- यहां रह कर मुश्किल होता है

Source link