Rhea Chakraborty Father On Son Showik Arrest Congratulations India Actress Swara Bhaskar Reaction | शौविक की गिरफ्तारी से आहत हुए पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, कसा तंज

65

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए रिया चक्रवर्ती के पिता ने 24 साल के शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की निंदा की है. शौविक 4 दिनों की एनसीबी की रिमांड पर है. इंद्रजीत ने तंज भरे लहजे में एक बयान में कहा कि देश के सभी लोगों को शुभकामनाएं की की शौविक गिरफ्तार हो गया है. अगला नंबर रिया का है. और उसके बाद पता नहीं किसका नंबर होगा?

इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा,”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मुझे विश्वास है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. आपने प्रभावी तरीके से एक मध्यम वर्गीय परिवार को तबाह कर दिया. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद.” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई इंद्रजीत से भी तीन दिन पूछताछ कर चुकी है.

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट-

इंद्रजीत के इस बयान पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिएक्शन दिया है. स्वरा ने ट्वीट कर लिखा,”यह दिल तोड़ने वाला है. हमें दूसरों की पीड़ा और दुख को देखकर आनंद उठाने की इस प्रवृत्ति पर शर्म आनी चाहिए.” स्वरा के इस ट्वीट पर लोग मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग रिया के समर्थन में कमेंट कर रहे हैं, तो कई लोग परिवार के साथ सही होने की बात कर रहे हैं.

चार दिन की रिमांड शौविक चक्रवर्ती

बता दें कि एनसीबी दो दिन पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने के बाद  एनडीपीएस कोर्ट में शनिवार को पेश किया गया. एनसीबी ने कोर्ट से दोनों की 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों की चार दिन की रिमांड दी है यानि दोनों 9 सिंतबर तक एनसीबी की रिमांड में रहेंगे.

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ के एक साल पूरे, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा ने खास अंदाज में किया याद

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here