Rhea Chakraborty Claims Satish Manashinde Did Not Name Any Bollywood Celebrity In NCB Inquiry | सतीश मानशिंदे का दावा, कहा

44

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के मौत के बाद जब से ड्रग का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद ही सुनने में आ रहा है कि रिया ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बॉलीवुड के बड़े सितारों के नाम बताए हैं, जो ड्रग्स लेते हैं. वहीं हाल ही में ड्रग्स के मामले को लेकर नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो की जांच में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं. सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा गया है.

इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने दावा किया है कि ड्रग केस में रिया ने किसी का नाम नहीं लिया था. एनसीबी के सारे दावे झूठे हैं. रिया ने अपने बयान में किसी का भी नाम नहीं लिया है. अगर एनसीबी या कोई दूसरा उनके बयान को लीक करता है तो ये पूरी तरह गलत है. रिया चक्रवर्ती ने किसी का भी नाम लिया है सिवाय इसके कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सतीश मानशिंदे आगे कहते है कि ‘जया साहा का सुशांत और रिया के साथ जो चैट था वो केवल सीबीडी ऑयल को प्रिस्क्राइब करना या भेजना था जो गांजे की पत्तियों का अर्क है. वो कोई ड्रग्स नहीं है. आप सीबीडी की बोतल देख सकते हैं उसमें ड्रग्स से संबंधित कोई चीज नहीं है।’

ड्रग्स केस के मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों को NCB ने सामने पूछताछ के लिए पेश होना पड़ेगा. दीपिका को भी NCB के सामने पेश होना पड़ेगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here