Rhea Chakraborty Big Claim In NCB Chargesheet Said Sushant Used To Take Drugs With Family | NCB की चार्जशीट में Rhea Chakraborty का बड़ा दावा, कहा

117

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब एक साल पूरा होने वाला है. इस मामले में ड्रग्स का एंगल भी जोड़ा गया है. मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती का बयान चार्जशीट में दर्ज किया है. रिया ने सुशांत के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रिया के अनुसार, सुशांत को ड्रग्स की लत उनसे मिलने से पहले ही लग चुकी थी. 

रिया ने अपने बयान में कहा है कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ गांजे का सेवन करते थे. वे उनके लिए गांजा भी लाते थे. रिया ने आगे कहा है कि सुशांत का परिवार इस बारे में सब कुछ अच्छे से जानता था कि उन्हें ड्रग्स की आदत पड़ चुकी है. रिया ने एनसीबी से बताया कि जब सुशांत की सेहत बिगड़ने लगी तो उनका भाई शौविक उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना चाहता था, लेकिन उनकी फैमिली ऐसा नहीं चाहती थी. रिया के अनुसार, सुशांत उनसे इसलिए मिलते थे, ताकि वे अपने परिवार को ड्रग्स लाकर दे पाएं.

रिया ने सुशांत की बहन और जीजा पर लगाए आरोप 

रिया ने आगे कहा है कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ गांजा लेते थे और उनके लिए गांजा लाते थे. उन्होंने सुशांत के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत का परिवार इस बारे में सब कुछ अच्छे से जानता था कि उन्हें ड्रग्स की आदत पड़ चुकी है. रिया ने अपने बयान में उस प्रिस्क्रिप्शन का जिक्र भी किया, जो 8 जून 2020 को सुशांत की बहन प्रियंका ने उन्हें वॉट्सऐप पर भेजा था. इस मामले में सुशांत के परिवार से भी पूछताछ की गई है.

ये भी पढ़ें: 

Saira Banu से शादी के बाद क्यों पिता नहीं बन सके Dilip Kumar, खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह

तलाक का दर्द नहीं झेल पाई थीं Pooja Bhatt, शराब की लत की वजह से मरने की कगार पर पहुंच गई थीं!

Source link