Rekha And Amitabh Bachchan Love Story Actress Rekha Once Said Painful Lines To Jaya Bachchan | ‘क्या आप नहीं देख सकते कि मेरे दिल के घाव ज्यादा गहरे हैं’

47

ये कहां आ गए हम….जब सिलसिला फिल्म का ये गाना लिखा गया होगा तो शायद किसी ने ये सोचा भी नहीं होगा कि अमिताभ और रेखा (Rekha) से ये इस कदर जुड़ जाएगा मानो रील नहीं रीयल लाइफ की बात हो रही हो. रेखा, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन… इनके रिश्ते की सच्चाई तो बस ये ही जानते हैं. लेकिन जो किस्सा, जो सिलसिला इनके बारे में चल निकला है उसमें न जाने कितनी ही बातें जो इनसे जुड़ी हैं. ऐसी ही एक और बात है जो इशारों ही इशारों में रेखा ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) से कही थी. भले ही लोगों ने समझा था कि रेखा अपने दिल की बात अमिताभ बच्चन के लिए कह रही हैं लेकिन सच कुछ और था. 

अवॉर्ड फंक्शन में जब रेखा ने बयां की दिल की बात
एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची रेखा ने स्टेज पर कहा था,  ‘मैंने आपकी तरफ देखा, आपने अपना मुंह फेर लिया. क्यों? आपको लगता है कि आप बहुत दुखी हैं, लेकिन क्या आप यह नहीं देख सकते कि मेरी स्थिति ज्यादा खराब है? आपकी निगाहों में बहुत तकलीफ है, लेकिन क्या आप यह नहीं देख सकते कि मेरे दिल के घाव ज्यादा गहरे हैं.’ जब ये बातें रेखा ने कही तो हर किसी को लगा कि ये अमिताभ बच्चन के लिए थीं. हालांकि रेखा ने किसी का नाम नहीं लिया था. लेकिन इस अवॉर्ड फंक्शन के बाद रेखा ने इंटरव्यू में इसका खुलासा कर दिया था. 

जया बच्चन की तरफ था इशारा
तब रेखा ने बताया था कि ये बातें उन्होंने जया बच्चन के लिए कही थीं. इन पंक्तियों से ये भी साफ था कि अमिताभ बच्चन से दूरी रेखा को आज भी खलती है. पहली बार दोनों ने दो अनजाने फिल्म में साथ काम किया था और तकरीबन 10 फिल्मों में ये जोड़ी दिखी. इस दौरान रेखा और अमिताभ के प्यार के चर्चे हर किसी की जुबां पर थे. लेकिन अमिताभ को प्यार और परिवार में से किसी एक चुनना था और अमिताभ ने परिवार को चुना. 
 
 यह भी पढ़ेंः

शादीशुदा Amitabh Bachchan से प्यार कर पछताई थीं Rekha, इस तरह बयां किया था दर्द

 
 
 
 

 

Source link