जीएसटी के विरोध में रेडीमेड होजरी एसोसिएशन ने की बैठक

24

भास्कर न्यूज

लखनऊ। रेडीमेड होजरी पर जीएसटी टैक्स 5 प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने का घोर विरोध।व्यापारियों ने बड़े स्तर पर आंदोलन करने का किया ऐलान।सोमवार को रेडीमेड होजरी एसोसिएशन की बैठक अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र की अध्यक्षता में जायसवाल धर्मशाला नादान महल रोड पर संपन्न हुई ।जिसमें व्यापारियों ने जीएसटी काउंसिल के द्वारा रेडीमेड होजरी पर जीएसटी टैक्स को 5 प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने जा रही है। जिसका व्यापारियों ने घोर विरोध किया सभी व्यापारियों ने एक स्वर से कहा इस लड़ाई को बहुत दूर तक लडनी पड़ेगी हम सभी लोग एक रूपरेखा बनाकर आंदोलन करेंगे। सरकार हमारी बात नहीं मानती है तो पूरे प्रदेश सहित लखनऊ को भी यदि बंद करना पड़ा तो भी बंद करके बड़ा आंदोलन किया जाएगा। रेडीमेड होजरी के बैनर तले जल्द ही पुतला दहन किया जाएगा।

अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र व्यापारियों को संबोधित करते हुए बताया कि सभी व्यापारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अपने सभी ग्रुपों में सभी लोग यह बात कहे कि यदि सरकार रेडीमेड होजरी पर 5 प्रतिशत से 12 प्रतिशत टैक्स लाएगी तो व्यापारी उसका कड़ा विरोध करेंगे। संसदीय महामंत्री दीपक अग्रवाल ने कहा की हमें अपने लखनऊ के समस्त प्रतिनिधियों के आवास का घेराव कर ज्ञापन सौंपने चाहिए.

युवा अध्यक्ष कुश मिश्रा ने बताया की जीएसटी दफ्तर का घेराव किया जाना चाहिए।महामंत्री नीरज गुप्ता ने बताया कि हम सभी लोग अपनी अपनी दुकान पर विरोध प्रदर्शन करने हैं बैनर या काले झंडे लगाकर विरोध प्रदर्शित करेंगे। इसका कार्यक्रम तैयार करके व्यापारियों की हर दुकान पर दिया जाएगा।

बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा महामंत्री नीरज गुप्ता अहियागंज व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष अरविंद तिवारी संसदीय महामंत्री दीपक अग्रवाल युवा अध्यक्ष कुश मिश्रा उपाध्यक्ष आकाश गुप्ता नवीन मल्होत्रा सुमित रस्तोगी सोनू जयसवाल संगम गुप्ता सईद अहमद शिवनंदन गोयल इरफान सुनील शुक्ला के सहित व्यापारी उपस्थित रहे।