RCB Vs MI: RCB Captain Virat Kohli Comments After Win Against Mumbai Indians, Praises Glenn Maxwell Innings, IPL 2021

19

Bangalore vs Mumbai: आईपीएल 2021 में कल शाम खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस पर 54 रनों से एकतरफा जीत हासिल की. विराट कोहली की कप्तानी में ये आईपीएल के दूसरे फेज में आरसीबी की तीन मैचों में पहली जीत है. जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने प्लेयर ऑफ द मैच ग्लेन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की और उनकी पारी को अविश्वसनीय बताया. मैक्सवेल ने कल मुश्किल हालात में 151.35 के स्ट्राइक रेट से 37 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली थी जिसमें 6 चौके और 3 छक्के भी शामिल थे. इसके अलावा कप्तान कोहली ने भी अर्धशतकीय पारी खेली थी. 

मैच के बाद कोहली ने कहा, “इस जीत से मैं बहुत ख़ुश हूं. खासकर की जिस अंदाज में हमनें ये मैच जीता वो बेहद सुकून भरा था. हमारे लिए यहां शुरुआत आसान नहीं थी. देवदत्त पडिकल के जल्द आउट होने के बाद हम एक बार मुश्किल में घिरते नजर आ रहे थें. श्रीकर भरत ने इसके बाद जिस तरह से बल्लेबाजी की उसने मेरे ऊपर से दबाव को काफी हद तक हटा दिया.”

विराट ने मैक्सवेल की पारी को बताया अविश्वसनीय 

विराट ने प्लेयर ऑफ द मैच मैक्सवेल की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “मैक्सवेल की पारी अविश्वसनीय थी. बुमराह के ख़िलाफ अगर आप चढ़ कर बल्लेबाजी नहीं करेंगे तो वो आपको ज्यादा देर विकेट पर खड़े नहीं रहने देंगे. बुमराह के ख़िलाफ आपको अपना बेस्ट करना होता है और मैक्सवेल ने आज यही किया. मैं आज की उनकी इस पारी को दस में से दस अंक दूंगा.”

20-25 रन और बना सकते थें

साथ ही कप्तान विराट ने कहा, “मेरे ख्याल से हम आज के मैच में 20-25 रन और बना सकते थें. डेनियल क्रिश्चीयन को खिलाना एक सोचा समझा फैसला था. उनका अनुभव टीम के बेहद काम आया. साथ ही हर्षल पटेल ने आज एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की.”

हर्षल पटेल ने लिए चार विकेट 

कल के मैच में आरसीबी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 18.1 ओवर में 111 रनों पर ऑल आउट हो गई. आरसीबी के लिए तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. वहीं युजवेंद्र चहल ने तीन और ग्लेन मैक्सवेल ने दो विकेट अपने नाम किए. 

यह भी पढ़ें

RCB vs MI: UAE में लगातार सात हार के बाद RCB को मिली जीत, मुंबई को 54 रनों से दी मात

Source link