RCB Vs CSK: Bangalore Set A Target Of 157 Runs For Chennai, Kohli And Padikkal Hit Half-centuries

28

Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings: शारजाह में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले खेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को 157 रनों का लक्ष्य दिया. आरसीबी को विराट कोहली और देवदत्त पडिकल ने शानदार शुरुआत दिलाई थी, लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों ने 10 से 15 ओवर के बीच किफायती गेंदबाजी करके बैंगलोर को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया. चेन्नई के गेंदबाजों ने इन 5 ओवर में सिर्फ 28 रन दिए. वहीं अंतिम पांच ओवर में बैंगलोर की टीम सिर्फ 38 रन ही बना सकी.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत शानदार रही. कप्तान विराट कोहली ने 41 गेंदो में छह चौके और एक छक्के की बदौलत 53 रन बनाए. उन्होंने देवदत्त पडिकल के साथ पहले विकेट के लिए 13.2 ओवर में 111 रनों की साझेदारी की. पहले 10 ओवर में बैंगलोर का स्कोर बिना कोई विकेट के 90 रन था. 

वहीं पडिकल ने 50 गेंदो में 70 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और तीन छक्के निकले. इसके बाद तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए एबी डिविलियर्स 11 गेंदो में एक छक्के की बदौलत सिर्फ 12 रन ही बना सके. साथ ही डेब्यू मैन टिन डेविड भी सिर्फ एक रन बनाकर चलते बने. ग्लेन मैक्सवेल भी 9 गेंदो में एक छ्क्के के साथ 11 रन ही बना सके. अंत में हर्षल पटेन तीन रनों पर आउट हुए.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ड्वेन ब्रावो ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट झटके. वहीं दीपक चाहर को एक सफलता मिली. ब्रावो ने अंतिम ओवर में सिर्फ दो रन दिए.

Source link