Ramdas Athawale Demands For CBI Investigation In Sushant Singh Rajput Death Case | SSR Death Case: केंन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने की CBI जांच की मांग, बोले

57

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. इसके साथ ही रामदास अठावले ने इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा है. बता दें कि जहां सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के लिए सीबीआई जांचकी मांग के चलते कैंपेन चल रहा है तो वहीं तमाम बड़े राजनैतिक चेहरे भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

रामदास अठावले ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत मामले की CBI जांच होनी ही चाहिए. जब तक CBI जांच नहीं होगी कुछ भी स्पष्ट नहीं होगा. मुंबई पुलिस ने इस मामले में इतने दिन लगाए हैं. इस केस में हमारा मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं है.”

आपको बता दें कि रामदास अठावले केन्द्र सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री है. रामदास अठावले राज्य सभा सांसद है और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आए दिन कोई न कोई ऐसी नई बात सामने आ रही है, जिससे उनकी मौत की गुत्थी सुलझने की बजाय और भी उलझती दिख रही है. सुशांत की मौत के दो महीने बाद सुशांत के पिता के.के. सिंह वकील विकास सिंह ने कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत के वक्त का ज़िक्र नहीं है.

उन्होंने कहा, “मैंने जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी है, उसमें मौत किस वक्त हुई इस बात की जानकारी नहीं दी गई है, जबकि ये एक ज़रूरी जानकारी है. उन्हें मारने के बाद फांसी पर लटकाया गया या फांसी पर लटकने की वजह से उनकी मौत हुई, ये बात मौत के वक्त का पता चलने से ही साफ हो सकती है.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here