Ram Kapoor Is Missing Sakshi Tanwar Share Throwback Photo

16

Bade Achhe Lagte Hain: लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के नए सीज़न का प्रीमियर 30 अगस्त को हुआ और दर्शक नकुल मेहता और दिशा परमार द्वारा अभिनीत राम और प्रिया के प्यारे नोक-झोक को पसंद कर रहे हैं. जहां कई लोग नए सीजन का लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं कुछ पहले सीजन के असली राम और प्रिया को मिस कर रहे हैं. आज यानी 1 सितंबर को राम कपूर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. साथ ही अपने शो और उनकी सह-कलाकार साक्षी तंवर को भी याद कर रहे हैं. जिन्होंने प्रिया की भूमिका निभाई थी. शो में दोनों की केमिस्ट्री ने लाखों दिल जीते थे.

हाल ही में राम कपूर ने सोशल मीडिया पर शो के सेट से अपनी और साक्षी की कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं. फोटो को शेयर करने साथ उन्होंने लिखा, ‘तंवर मिस यू यार.’ राम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है जिसमें से एक फोटो में राम और साक्षी डाइनिंग टेबल पर खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दूसरी फोटो में दोनों किचन में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि अभिनेता के पोस्ट ने सभी को शो के असली राम-प्रिया की याद दिला दी है.

जैसे ही राम कपूर ने पोस्ट साझा किया फैन्स और नेटिज़न्स ने पुराने राम और प्रिया को नए सीज़न में वापस देखने का अनुरोध करना शुरू कर दिया. जबकि एक फैन ने कहा कि, काश की बड़े अच्छे लगते हैं 2 में आप दोनो ही होते, दूसरे ने कहा, हम आप दोनों को याद कर रहे हैं. बता दें कि शो के पहले सीज़न में एक लव स्टोरी दिखाई गई थी. नया सीज़न में शहरी अकेलेपन के विषय पर केंद्रित है.

Bade Achhe Lagte Hain 2 में बस इस एक वजह से Ram Kapoor और Sakshi Tanwar की नहीं हुई वापसी! इस दिन रिलीज होगा प्रोमो

Ram Kapoor Birthday: एक दिन में 50 सिगरेट पी जाते थे राम कपूर, इस वजह से रहते थे 16 घंटे तक भूखे

Source link