Ram Kapoor And Gautami Love Story

76

Ram Kapoor-Gautami Love Story: एक मॉडल के रूप में 16 साल की उम्र में ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली गौतमी गाडगिल ने अपने अभिनय कौशल से ऊंचाइयों को छुआ. इतना ही नहीं राम कपूर के दिल में भी उन्होंने जगह बनाई. ‘घर एक मंदिर’ की सह-कलाकार गौतमी से राम कपूर को प्यार हो गया. इनकी लव स्चोरी काफी सिंपल लेकिन दिलचस्प है.



राम और गौतमी की पहली मुलाकात उस समय के सबसे फेमस धारावाहिक शो ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर हुई थी. गौतमी ने राम की भाभी का किरदार निभाया था. दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया और वो इस जोड़ी को असल जिंदगी में भी साथ देखना चाहते थे.



लेकिन ये इतना आसान नहीं था. दोनो का नेचर काफी अलग था. राम को पार्टी करना और घूमना फिरना काफी पसंद था. लेकिन गौतमी राम से बहुत ज्यादा अलग थीं. हालांकि कुछ समय के बाद राम और गौतमी एक-दूसरे के करीब आने लगे. रियल लाइफ में दोनों ने एक दूसरे को काफी सिंपल तरीके से प्रपोज किया था.



आपको बता दें, राम और गौतमी ने वैलेंटाइन्स डे पर शादी की थी. दोनों की शादी को लेकर दोनों के परिवार की तरफ से थोड़ी दिक्कत हुई थी. लेकिन दोनों ने बाद में परिवारवालों को मना लिया था. गौतमी महाराष्ट्रियन परिवार से थीं और राम पंजाबी फैमली से थे.

Sunny Leone ने मुंबई में लिया अपने सपनों का घर, फर्श पर बैठकर पिज्जा खाता हुआ नज़र आया पूरा परिवार

अब टीवी इंडस्ट्री से हटकर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं Shilpa Shetty, इतनी संपत्ति की हैं मालकिन

Source link