rajasthan police alwar kherli police station si bharat singh rape charges fir ig sp rajasthan crime

132

राजस्थान में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है. राजस्थान के अलवर में एक महिला अपने पति के खिलाफ फरियाद लेकर थाने पहुंची थी. महिला ने कहा कि उसका पति उसे तलाक देना चाहता है लेकिन वो नहीं चाहती थी कि वो तलाक दे.

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल फोटो)

अलवर:

राजस्थान में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है. राजस्थान के अलवर में एक महिला अपने पति के खिलाफ फरियाद लेकर थाने पहुंची थी. महिला ने कहा कि उसका पति उसे तलाक देना चाहता है लेकिन वो नहीं चाहती थी कि वो तलाक दे इसके लिए वो पुलिस से गुहार लगाने के लिए खेड़ली थाने पहुंची जहां. थाने के एसआई ने ही उस महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. जब पुलिस ही क्राइम पर उतर आए तो आम आदमी भला किससे अपना दुखड़ा रोए. महिला ने थाने के दूसरे वरिष्ठ अधिकारी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह पर तीन दिन तक रेप करने का आरोप लगाया है. 

26 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि 54 साल के एसआई ने तीन दिन तक उसके साथ जबरन रेप किया. घटना के बाद महिला ने एसआई के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवा दिया है. रेप पीड़िता ने अपनी शिकायत में आप बीती बताते हुए लिखवाया है कि वो दो मार्च के अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची. महिला ने बताया था कि उसका पति उसे तलाक देना चाहता है, लेकिन महिला तलाक नहीं चाहती थी जिसके खिलाफ वो अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंची. ताकि पति के खिलाफ कार्रावाई करवा सके.

महिला ने बताया कि थाने पर तैनात एसआई भरत सिंह ने उसे उसके मामले को सुलह करवाने का झांसा दिया और तीन दिन तक उसके साथ मुंह काला किया. 54 वर्षीय एसआई ने 26 साल की महिला के साथ अपने आवास में लेजाकर रेप किया. आपको बता दें कि थाने के पीछे ही है एसआई भरत सिंह का आवास और ऑफिस महिला के मुताबिक भरत सिंह ने उसके साथ तीन दिन तक रेप किया. इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

जब पीड़ित महिला को 7 मार्च के दिन एक बार फिर से थाने में एसआई ने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए बुलाया तो पीड़िता ने इनकार कर दिया और खेड़ली थाने में पहुंचकर भरत सिंह के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवा दिया. मामले की जानकारी पाकर आईजी रेंज जयपुर हवा सिंह घुमारिया, पुलिस अधीक्षक (एसपी) तेजस्विनी गौतम भी खेड़ली थाने पर पहुंच गए और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. आईजी रेंज जयपुर हवा सिंह घुमारिया ने कहा कि महिला ने 2,3 और 4 मार्च को रेप का घटनाक्रम बताया है. प्रारंभिक जांच में भरत सिंह को दोषी पाया गया है. उन्होंने एसआई को गिरफ्तार कर लिए जाने की जानकारी दी.



संबंधित लेख

First Published : 08 Mar 2021, 06:35:03 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link