Rajasthan crime News : Man commits suicide in udaipur write about reason in suicide note – बीवी को मायके छोड़कर लौटे पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा

13

राजस्थान के  उदयपुर मं पत्नी को मायके छोड़कर आने के बाद एक युवक ने अपने ही घर में खुदकुशी कर ली। मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में उसने पत्नी पर आरोप लगाया कि पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर लात मारी जिससे उसकी मर्दाना ताकत नहीं रही। युवक की शादी दो साल पहले हुई थी और उनके कोई बच्चा नहीं था। घटना प्रतापगढ़ जिले में धमोतर थाना क्षेत्र के चरी टपरी गांव की है।

पुलिस के मुताबिक, धमोतर थाना क्षेत्र के चरी टीपरी गांव में सोमवार दोपहर को एक युवक शेर सिंह (22) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खेतों में ट्रैक्टर चलाकर परिवार चलाने वाले शेर सिंह ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है। इसमें उसने लिखा है कि हिंगोरिया निवासी उसकी पत्नी ने उसके गुप्तांग पर लात मार दी थी, जिससे उसकी मर्दाना ताकत चली गई। इस वजह से अब वह आत्महत्या कर रहा है।

आपको बता दें कि, शेर सिंह सोमवार सुबह ही अपनी पत्नी को उसके मायके हिंगोरिया छोड़कर आया था। घर वापस लौटने के बाद उसने पहली मंजिल की सीढ़ियों का दरवाजा बंद करके खिड़की से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला, इसके बाद पड़ोसियों की मदद से छत से जाकर दरवाजा खोला गया।

परिजनों ने दर्ज केस कराया

फंदे से नीचे उतारकर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, मृतक के परिजनों ने बेटे की मौत को लेकर धमोतर थाने में केस दर्ज कराया है। परिजनों ने किसी पर भी शंका जाहिर नहीं की है।

दो साल पहले हुई थी शादी

धमोतर थाने के एएसआई और मामले के जांच अधिकारी कमलेश कुमार व्यास के अनुसार, शेर सिंह की शादी दो साल पहले ही रीना के साथ हुई थी। उनके कोई भी बच्चा नहीं था। शाम 5.30 बजे पति की मौत का समाचार मिलने पर पत्नी भी जिला अस्पताल पहुंची। अस्पताल में परिजनों सहित पत्नी का भी रो-रो कर बुरा हाल दिखा। पत्नी ने परिजनों को बताया कि दोपहर को ही उसने शेर सिंह को कॉल करके बात करने की कोशिश की थी, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। 

Source link