raj thackeray offer: Maharashtra Politics: राज ठाकरे का कार्यकर्ताओं को ऑफर, बोले -अच्छा काम करो, घर पर खाना खाने आऊंगा – mns chief raj thackeray gave an offer to party workers to work better so that he could come to their homes for lunch or dinner

6

हाइलाइट्स

  • मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने दिया कार्यकर्ताओं ऑफर
  • राज ने कहा कि अच्छा काम करो ताकि मैं घर पर भोजन के लिए आ सकूं
  • पीएमसी चुनाव के मद्देनजर पुणे दौरे पर हैं राज ठाकरे
  • कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए राज ने दिया ऑफर

पुणे
पुणे महानगर पालिका के चुनाव को देखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे फिलहाल पुणे शहर के दौरे पर हैं। कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने मनसे द्वारा किए गए कामों का जायजा लिया। इसके अलावा उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं को एक जबरदस्त ऑफर भी दिया। राज ने कहा कि आप सभी लोग अच्छा काम करें मैं, आपके घर पर खाना खाने आऊंगा। राजनीति में हर कार्यकर्ता यह जरूर चाहता है कि उसके घर पार्टी का सर्वश्रेष्ठ नेता आए। फिलहाल राज के इस प्रस्ताव की चर्चा सभी कार्यकर्ताओं में है।

नासिक के बाद पुणे के दौरा
नासिक का दौरा खत्म होने के बाद राज ठाकरे सोमवार को पुणे में दाखिल हुए। दूसरे दिन यानी मंगलवार को पुणे शहर में राज ठाकरे ने तमाम पदाधिकारियों के साथ बैठक होनी है। उन्होंने सोमवार को भी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। इस मौके पर राज ठाकरे ने सभी चुनाव क्षेत्रों की जानकारी ली। इसके अलावा आम जनता की समस्याएं होने का राजनीतिक माहौल जनता के मन में क्या चल रहा है, इस बात की भी पूछताछ राज ठाकरे ने की।

उन्होंने कहा कि पुणे महानगरपालिका में मनसे के कार्यकर्ताओं की तरफ से बेहतरीन काम होना चाहिए। ताकि मैं उनके घर भोजन पर आ सकूं। कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए राज ठाकरे ने उन्हें यह ऑफर दिया है।

नई ऊर्जा का संचार
कॉर्पोरेशन चुनाव के इस मौके पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के शाखा अध्यक्षों में नई ऊर्जा का संचार करने के लिए राज ठाकरे ने यह नया दांव चला है। ताकि शहर में पार्टी का संगठन मजबूत रहे जिसका फायदा चुनाव में पार्टी को हो सके। दूसरी तरफ मनसे विद्यार्थी सेना का अध्यक्ष पद छोड़कर आदित्य शिरोडकर ने शिवसेना में प्रवेश कर लिया है। ऐसे में राज ठाकरे के सामने विद्यार्थी सेना को फिर से मजबूत करने का भार भी है।

Source link