Raj Kundra Shares Son Viaan Imitating Shilpa Shettys Dance Video On Social Media

87

बॉ़लीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करती हैं. वहीं उनके पति राज कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में राज कुंद्रा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें शिल्पा और उनके बेटे वियान को देखा जा सकता है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके बेटे वियान और शिल्पा शेट्टी को डांस करते देखा जा सकता है. वीडियो में वियान अपनी मां को कॉपी करते देखे जा सकते हैं. वीडियो में जहां शिल्पा शेट्टी को कैमरे के सामने डांस करते देखा जा रहा है. वहीं वियान उन्हें दूर से कॉपी करते हुए डांस मूव्स कर रहे हैं. 



वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि यह वीडियो कुछ समय पुराना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जैसी मां वैसा बेटा. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कई फैन्स सोशल मीडिया पर वियान के डांस मूव्स की सराहना कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक 7 लाख के करीब लोगों ने देख लिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल के साथ मीजान जाफरी को भी देखा जा सकता है. ये साल 2003 में रिलीज हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे. इसके अलावा वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ में भी दिखाई देंगी.

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और परेश रावल एक साथ हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं. ये साल 2003 में रिलीज हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे. और फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म में शिल्पा लंबे वक्त के बाद नजर आने वाली हैं. काफी समय से वो एक्टिंग से दूर हैं हालांकि वो रियलिटी शो की जज बनकर लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः
फिल्मों से नहीं मिली पहचान लेकिन OTT ने चमका दी Maharani के मिश्राजी की किस्मत, जानें फैक्ट्स

Scam 1992 के Harshad Mehta एक्टिंग करने से पहले बेचा करते थे फोन के Sim Card, काफी पढ़े लिखे हैं Pratik Gandhi

Source link