Raj Kundra case: Two producers got the responsibility of luring girls, Adult Video Case: FIR में खुलासा, ऐसे किया जाता था लड़कियों को फुसलाने का काम

29

एडल्ट वीडियो केस ( Adult Video Case ) में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 05 Aug 2021, 02:31:53 PM

Raj Kundra (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

एडल्ट वीडियो केस ( Adult Video Case ) में फंसे शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) के पति और मशहूर व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. फिलहाल उनसे कंपनी में काम करने वाल चार प्रोड्यूसर्स को लेकर पूछताछ की जा सकती है. ये चारों ही प्रोड्यूसर्स अभी फरार चल रहे हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) के सूत्रों के अनुसार इन चार में से दो प्रोड्यूसर्स पर लड़कियों को बहला फुसलाकर एडल्ट फिल्मों में काम के लिए तैयार करने का आरोप है. यह खुलासा एडल्ट फिल्म केस में हो रही जांच के दौरान सामने आया है. आपको बता दें कि मामले की जांच मुंबई की क्राइम ब्रांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : 5 अगस्त को याद रखेगा देश, पहले 370 हटी-मंदिर निर्माण शुरू हुआ और अब मिला मेडल: PM मोदी

बड़े बैनर में काम दिलाने का दिया जाता था लालच

मुंबई क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों के अनुसार एडल्ट वीडियो केस में दर्ज हुई दूसरी एफआईआर की जांच में सामने आया है कि राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले 4 प्रोड्यूसरों में से दो को छोटे शहरों या कस्बों से फिल्मों में काम करने का सपना लेकर मुंबई आने वाली लड़कियों को बहका कर एल्डट वीडियो में काम करने के लिए तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि इन प्रोड्यूसर्स का काम लड़कियों को बॉलीवुड में बड़े बैनर के साथ काम का लालच देकर झांसे में लेना था और उसके बाद उनसे जबरन एडल्ट वीडियो में काम करवाना था. फिलहार ये प्रोड्यूसर पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं. इन सभी प्रोड्यूसरों के मोबाइल फोन फिलहाल बंद आ रहे हैं. पुलिस को इनकी तलाश है, लेकिन वो अपने घरों से भी फरार हैं. इनमें से एक प्रोड्यूसर ने गिरफ्तारी रोकने के लिए मुंबई के दिंडोशी सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है. कोर्ट इस याचिका पर कल यानी 6 अगस्त को सुनवाई करेगी. हालांकि दूसरी एफआईआर में भले ही राज कुंद्रा का नाम हो लेकिन उनके स्वामित्व वाली कंपनी हॉटशॉट्स का नाम है. इसी वजह से क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा से पूछताछ कर सकती है.

यह भी पढ़ें : ओडिशा के मुख्यमंत्री ने भारतीय हॉकी टीम को ओलंपिक कांस्य पदक की बधाई दी

एक लाख रुपए देने का लालच दिया

क्राइम ब्रांच के सूत्रों की मानें तो एडल्ट वीडियो केस में दूसरा मामला दर्ज कराने वाली एक्ट्रेस  के साथ भी इन दोनों प्रोड्यूसरों ने अपने झांसे में लाने के लिए यही तरीका अपनाया था. बताया गया कि उन्होंने 2020 में अभिनेत्री से संपर्क साधा और उसको बड़े बैनर की फिल्म में काम दिलाने का झांसा दिया. सूत्रों के अनुसार प्रोड्यूसरों ने इस दौरान चार शॉर्ट वीडियोज में काम करने के लिए अभिनेत्री को एक लाख रुपए देने का लालच दिया. 



संबंधित लेख

First Published : 05 Aug 2021, 02:27:01 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link