Rahul Vaidya And Disha Parmar Celebrate Their One Month Wedding Anniversary

49

One Month Wedding Anniversary: न्यूलीवेड्स सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार आज अपनी एक महीने की शादी की सालगिरह मना रहे हैं. ये क्यूट कपल 16 जुलाई, 2021 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गया था. हाल ही में दिशा परमार ने एक सुपर रोमांटिक नोट के साथ अपने पति को अलग ही अंदाज में शादी के एक महीने पूरे होने पर विश किया. दोनों के डिनर डेट पर भी गए और उनका सफर काफी मनमोहक था. राहुल ने इस दौरान वही किया जो वो सबसे अच्छा करते हैं. गाड़ी चलाते समय उन्होंने दिशा परमार के लिए गाना गाया. दिशा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शेयर किया है.



इस वीडियो में दिशा और राहुल अपनी लॉन्ग ड्राइव का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में राहुल वैद्य कार चलाते वक्त रोमांटिक गाना ‘तेरा होने लगा हूं’ गाते दिखाई दे रहे हैं. जिससे कार में पूरा माहौल काफी रोमांटिक हो रखा है. इस मौके पर दिशा, राहुल वैद्य के बगल वाली सीट पर बैठी हुई हैं. हालांकि, वीडियो में दिशा का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन आखिर में दिशा का एक हाथ देखा जा सकता है, जिसे वह गाने की धुन पर लहरा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ दिशा ने कैप्शन में लिखा, आपके होने का दिल से धन्यवाद! मैं आपको पूरे दिल से प्यार करती हूं राहुल.’ इसका जवाब देते हुए राहुल ने लिखा, ‘लव यू.’

दिशा के साथ-साथ राहुल ने अपनी रोमांटिक डिनर डेट की एक झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. राहुल ने स्टोरी पर लिखा, ‘वाइफ के साथ डिनर. एक्ट्रेस ने इसे हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा परमार नकुल मेहता के साथ बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. राहुल ने दिशा के  आने वाले शो के लिए एक गुड लक पोस्ट लिखा, जहां उन्हें बड़े अच्छे लगते हैं गाने पर थिरकते हुए देखा गया. बड़े अच्छे लगते हैं के निर्माताओं ने हाल ही में शो के प्रोमो और पोस्टर को रिलीज किया है.

Source link