Rahul Dev Made A Big Disclosure About The Relationship With Mugdha Godse | पत्नी की मौत के बाद मुग्‍धा गोडसे संग रिश्ते को लेकर राहुल देव ने किया बड़ा खुलासा, कहा

15

फिल्मों में अपने नेगेटिव रोल से खास पहचान बनाने वाले ऐक्टर राहुल देव को वाइफ के निधन के बाद 17 साल छोटी ऐक्ट्रेस मुग्धा गोडसे से प्यार हुआ. इस रिश्ते क लेकर वह शुरुआत में क्यों असमंजस जैसी स्थिति में रहे, इसपर ऐक्टर ने अब खुलकर बात की है. फैशन, हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे भी फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि राहुल देव की पत्नी रीना देव का साल 2009 में निधन हो गया था. 

रीना से राहुल को एक बेटा सिद्धार्थ है. अपने एक इंटरव्यू में राहुल देव ने बताया कि उन्हें अपने इस डेटिंग को लेकर सबसे अधिक संकोच उस वक्त हुआ था जब यह खबर सिद्धार्थ को पता लगी. उन्होंने बताया कि जब बेटे को पता लग गया तो उन्हें बाकी दुनिया से छिपाने की कोई जरूरत नहीं थी.

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटे को खोने का डर लगता था. हालांकि, उन्होंने अपने बेटे से कोई बात नहीं छिपाई.

अपनी वाइफ की निधन के चार साल बाद राहुल अपने से 14 साल छोटी अभिनेत्री मुग्धा गोडसे को डेट करने लगे थे. उस समय इन दोनों की काफी अलोचना हुई थी. हालांकि, इन दोनों उन अलोचनाओं को दरकिनार कर आगे बढ़ने का फैसला किया. साल 2015 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था. 



 

राहुल से पूछा गया ये खास सावल 

एक इंटरव्यू के दौरान राहुल से जब ये सवाल किया गया कि क्या उन्हें मुग्दा के साथ रिलेशनशीप में रहने से कोई हिचकिचाहट है? इस पर राहुल कहते हैं, “मुझे लगता है कि जिस किसी का भी पहला रिश्ता शानदार रहा है, वह हमेशा महसूस करेगा कि क्या यह सही है? मैं हमेशा ये सोचता रहता था कि जो मैं करने जा रहा हूं या कर रहा हूं वह क्या सही हैं.”

ये भी पढ़ें :-

जब Nora Fatehi ने 20 साल की उम्र में दिया था ऐसा ऑडिशन, वीडियो देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे

Tiger Shroff ने लोगों को दिखाया जादू, विश्वास नहीं होता तो देखें ये वीडियो

Source link