Radhika Madan And Sunny Kaushal Chemistry Is On The Rise New Song Of Shiddat Released Watch Video

28

Barbaadiyan Song Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) और एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal ) की फिल्म ‘शिद्दत’ (Shiddat) का एक और गाना ‘बर्बादियां’ (Barbaadiyan) रिलीज हो गया है. इस गाने में राधिका मदन और सनी कौशल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. फिल्म का यह गाना आज ही रिलीज हुआ है और देखते ही देखते यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

‘बर्बादियां’ एक पार्टी सॉन्ग है, सचिन जिगर ने कंपोज किया है. वहीं, सचेत टंडन, निकिता गांधी, मधुबनती बागची ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं. इस गाने को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. 

 

हाल ही में जारी किया गया फिल्म का ट्रेलर 

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था. शिद्दत’ फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है. इस फिल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में राधिका कृतिका के रोल में है और सनी कौशल जग्गी का किरदार निभा रहे हैं.  

पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी फिल्म 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कृतिका की सगाई किसी और से हो जाती हैं, फिर भी उनकी नजदीकियां जग्गी के साथ बढ़ जाती हैं. दोनों के बीच में बेहद प्यारी सी नोक झोंक देखने को मिल रही हैं. ट्रेलर में मोहित रैना और डायना पेंटी की जोड़ी भी दिखाई गई हैं. राधिका और सनी  ने भी इस ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि ये फिल्म पिछले साल सितंबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसके रिलीज में देरी हुई.

ये भी पढ़ें :-

KBC 13: Amitabh Bachchan ने कंटेस्टेंट से पूछा सात करोड़ रुपये से भी ज्यादा मुश्किल सवाल, देखिए उनका रिएक्शन

Silk Saree In Pics: सिल्क की साड़ी में गजब का कहर ढाती है बॉलीवुड की ये हसीनाएं, फैशन के मामले नंबर वन है सिल्क

Source link