PV Sindhu’s Father PV Ramana Increased Enthusiasm Said Start Afresh On Sunday | PV Sindhu के पिता ने बढ़ाया उत्साह, बोले

29

PV Sindhu Match 1 August: भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु शुक्रवार को टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल मुकाबले में हार गईं. इसके साथ ही उनका ओलंपिक में स्वर्ण पदक (गोल्ड मेडल) जीतने का सपना टूट गया. सिंधु ने सेमीफाइनल में चीनी खिलाड़ी को कड़ी टक्कर दी, लेकिन वह जीत हासिल नहीं कर सकीं. हालांकि, सिंधु के पास रविवार को ब्रॉन्ज मेडल जीतने का मौका बचा हुआ है. वह मेडल के साथ अपना सफर पूरा करना चाहेंगी. 

यह बोले सिंधु के पिता
पीवी सिंधू के पिता पीवी रमन्ना ने शनिवार को कहा कि उनकी बेटी को सेमीफाइनल में विश्व की नंबर एक ताइ जु यिंग से मिली पीड़ादायक हार को भुलाकर टोक्यो ओलंपिक के महिला एकल में रविवार को चीन की ही बिंग जियाओ के खिलाफ होने वाले कांस्य पदक मैच के लिये नये सिरे से शुरुआत करनी होगी.

मौजूदा विश्व चैंपियन सिंधू का सेमीफाइनल में हार से स्वर्ण पदक जीतने का सपना टूट गया, लेकिन उनके पास कांस्य पदक जीतने का मौका है जिसके लिये वह रविवार को बिंग जियाओ का सामना करेगी. भारत की 1986 एशियाई खेलों की कांस्य पदक विजेता वॉलीबॉल टीम के सदस्य रहे रमन्ना ने कहा, ‘‘कल हमें अधिक सतर्क रहना होगा और उसे देश के लिये पदक जीतने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘उसे हार भुलानी होगी हालांकि किसी भी खिलाड़ी के लिये तीसरे और चौथे स्थान के लिये खेलना पीड़ादायक होता है. उसे रविवार के मैच को एक नये मैच के रूप में लेना चाहिए.’’ रविवार को सिंधु देश के लिए मेडल जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. सिंधु ने पांच साल पहले रियो ओलंपिक में रजत पदक जीता था. इस बार सिंधु से रियो के प्रदर्शन से बेहतर करने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. शनिवार को भारत के मुक्केबाज भी अपने मुकाबलों में जीत हासिल नहीं कर सके. 

यह भी पढ़ेंः Tokyo Olympics 2021: सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, कल ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी मुकाबला

Source link