Punjab National Bank Gave Great News To The Customers, PNB Offering Loan At Zero Processing Charge | पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) ने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी, लोन पर लगने वाले प्रोसेसिंग चार्ज को कर दिया जीरो

7

Punjab National Bank Festival Bonanza Offer: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों को बेहद आसान तरीके से लोन की सुविधा देने के लिए यह ऑफर पेश किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 01 Sep 2021, 01:09:13 PM

Punjab National Bank-PNB Festival Bonanza Offer (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • पीएनबी होम लोन पर 6.8 फीसदी और कार लोन पर 7.15 फीसदी ब्याज दर का ऑफर
  • PNB आम जनता को 8.95 फीसदी की ब्याज दर पर पर्सनल लोन उपलब्ध करा रहा है

नई दिल्ली :

Punjab National Bank Festival Bonanza Offer: अगर आप होम लोन (Home Loan), कार लोन (Car Loan) या फिर पर्सनल लोन (Personal Loan) लेने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank-PNB) एक फेस्टिवल बोनांजा ऑफर (Festival Bonanza Offer) लेकर आया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब नेशनल बैंक (PNB Festival Bonanza Offer) ने अपने ग्राहकों को बेहद आसान तरीके से लोन की सुविधा देने के लिए यह ऑफर पेश किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब नेशनल बैंक ने इस फेस्टिव ऑफर के जरिए अपने सभी प्रमुख खुदरा उत्पादों जैसे होम लोन, ऑटो लोन (Vehicle Loan), प्रॉपर्टी लोन, पेंशन (Pension) और गोल्ड लोन (Gold Loan) पर लगने वाले सभी सर्विस चार्ज, प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज को माफ कर दिया है.

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: इन कंपनियों ने बैंक के लाइसेंस के लिए किया आवेदन, पढ़ें पूरी खबर

होम लोन पर 6.8 फीसदी और कार लोन पर 7.15 फीसदी ब्याज दर
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएनबी अब होम लोन पर 6.8 फीसदी और कार लोन पर 7.15 फीसदी ब्याज दर की पेशकश कर रहा है. वहीं दूसरी ओर बैंक आम जनता को 8.95 फीसदी की ब्याज दर पर पर्सनल लोन उपलब्ध करा रहा है. बता दें कि बैंकिंग इंडस्ट्री में पंजाब नेशनल बैंक सामान्य जनता को इतने कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन उपलब्ध करा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब नेशनल बैंक ने होम लोन पर आकर्षक ब्याज दरों के साथ ही टॉप अप लोन (Top Up Loan) की भी घोषणा की है. बता दें कि देशभर में पीएनबी की किसी भी शाखा में या डिजिटल चैनलों के माध्यम से 31 दिसंबर 2021 तक ग्राहक इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि कोविड-19 महामारी के बावजूद PNB अपने ग्राहकों को समय-समय पर अच्छे ऑफर, विशेष उत्पाद और सुगम बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. साथ ही बैंक को यह भी विश्वास है कि इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों की क्रय शक्ति में सुधार को प्रोत्साहित करने के साथ अपने क्रेडिट पोर्टफोलियो में भी बढ़ोतरी होगी.



संबंधित लेख

First Published : 01 Sep 2021, 01:09:13 PM

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link