PSL 2021 Set To Return In June This Year, PCB Takes Decision After Board Meeting

44

PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन को दोबारा जून में शुरू किया जाएगा. पिछले हफ्ते लीग में कोरोना वायरस के 7 मामले सामने आने की वजह से छठे सीजन पर रोक लगा दी गई थी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और छह क्लबों के मालिकों के बीच गुरुवार को मीटिंग हुई थी. पीसीबी ने इसी मीटिंग में लीग को दोबारा जून में शुरू करने का फैसला किया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मीटिंग में लीग को लेकर कुछ और महत्वपूर्ण फैसले भी लिए हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने साफ किया है कि बाकी 20 मैच कराची में ही खेले जायेंगे. रोक लगने से पहले छठे सीजन में 14 मैच खेले गए और इन सभी मैचों का आयोजन कराची में ही हुआ. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 26 जून को इंग्लैंड रवाना होना है इसलिए लीग का फाइनल मुकाबला इससे पहले ही खेला जाएगा.

एशिया कप का रद्द होना तय

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के जून में पीएसएल के आयोजन के फैसले से एशिया कप के आयोजन पर सवालिया निशान लग गया है. एशिया कप के आयोजन के लिए जून महीने का विंडो रिजर्व है. चूंकि पीसीबी ने अब पीएसएल को प्राथमिकता देने का फैसला किया है इसलिए एशिया कप का रद्द होना तय है.

एशिया कप का आयोजन पिछले साल होना था. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से एशिया कप को एक साल के लिए टाल दिया गया था.

T20 क्रिकेट में अश्विन के लिए टीम इंडिया के दरवाजे बंद, विराट कोहली ने दिया ऐसा बयान

Source link