Priyanka Chopra Does Not Like To Go To The Gym This Is How She Takes Care Of Her Stunning Figure

28

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस और स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं. पीसी साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थी, जिसके बाद प्रियंका ने बॉलीवुड में कदम रखा. वहीं, प्रियंका हमेशा से ही अपने स्टनिंग फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं. वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा को जिम जाकर वर्कआउट करना पसंद नहीं है, लेकिन वो अपनी डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं.



पीसी अपने सख्त डाइट प्लान से अपने शानदार फिगर को मेंटेन रखती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा जोनस के स्टनिंग लुक की वजह वर्कआउट के साथ उनका डाइट प्लान है. पीसी खुद को ऊर्जावान रखने के लिए हर 2 घंटे में नारियल पानी पीती हैं. उन्हें चॉकलेट और केक खाना पसंद है जब भी मन करता है वो इन्हें जरूर खाती हैं लेकिन लिमिट में.



खुद को शेप में रखने के लिए प्रियंका हफ्ते में 4 दिन वर्कआउट करती हैं जिसमें योगा, प्राणायाम, वेट ट्रेनिंग और कार्डियो शामिल होता है. इसके अलावा प्रियंका अपनी डाइट में हरी सब्जियों और फलों को शामिल करना नहीं भूलतीं. प्रियंका नाश्ते में दो अंडे के साथ एक गिलास स्किम्ड मिल्क लेना पसंद करती हैं. लंच में एक्ट्रेस 2 दाल, चपातियां, सब्जि और सलाद खाती हैं. डिनर में पीसी सूप, ग्रील्ड चिकन या फिर मछली खाना पसंद करती हैं. 

 यह भी पढ़ेंः

The Family Man 2 की ‘राजी’ Samantha Akkineni के स्टाइलिश लुक्स पर फिदा हो जाएंगे आप

खास डाइट प्लॉन और वर्कआउट से खुद को फिट और शेप में रखती हैं Shraddha Kapoor

Source link