Priyanka Chopra And Nick Jonas Announce Oscar Awards 2021 Nominations

80

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति, पॉप-स्टार निक जोनस ने आज ऑस्कर 2021 के नामांकन की घोषणा की है. 93वां अकादमी पुरस्कार समारोह 25 अप्रैल को कई स्थानों से लाइव प्रसारित होगा. इस शो में पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का नाम अकेडमी अवॉर्ड नॉमिनेशंस में अनाउंसमेंट किया गया है. ऑस्कर अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन हर साल फरवरी के महीने में किया है. लेकिन इस साल कोरोना के चलते आयोजन में देरी हुई.

ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन का ऐलान करने के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा को एक और गुड न्यूज मिली और वो ये है कि उनका नाम इस लिस्ट में शामिल है. इसी के साथ प्रियंका की फिल्‍म ‘द व्‍हाइट टाइगर’ को भी ‘एडाप्‍टेड स्‍क्रीनप्‍ले’ कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है. 93वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स की घोषणा 25 अप्रैल को होगी. ये समारोह पारंपरिक रूप से हॉलीवुड में एकमात्र स्थान डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जाता था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे विभिन्न स्थानों पर आयोजित किया जाएगा.

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने पिछले महीने एक बयान जारी किया था कि ऑस्कर इस साल कई स्थानों से लाइव स्ट्रीम करेगा. इसी के साथ वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार ‘द व्‍हाइट टाइगर’ में दिखाई दी थीं और वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘सीताडेल’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म को रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई देंगी.

Source link