Prasidh Krishna Said KKR Does Not Win Just Because Of Andre Russell | IPL 2020 के आगाज़ से पहले प्रसिद्द कृष्णा बोले

47


नई दिल्लीः कोरोना महामारी के बीच 19 सितंबर से इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीज़न यूएई में खेला जाएगा. इस बीच कोविड-19 प्रोटोकॉल को देखते हुए सभी टीमें दुबई या अबुधाबी पहुंच गई हैं. IPL 2020 के आगाज़ से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज़ गेंदबाज़ प्रसिद्द कृष्णा ने बड़ा बयान दिया है. कृष्णा ने कहा कि उनकी टीम सिर्फ आंद्रे रसेल की वजह से मैच नहीं जीतती है बल्कि सभी खिलाड़ी जीत के लिए बराबर योगदान देते हैं.

रसेल हमारी टीम के स्टार खिलाड़ी हैं- प्रसिद्द कृष्णा

कृष्णा ने TOI को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘आंद्रे रसेल हमारी टीम के स्टार खिलाड़ी हैं. लेकिन यह कहना भी गलत है कि पूरी टीम सिर्फ उनपर ही निर्भर है. मैं मानता हूं कि उन्होंने कई बार टीम को फंसे हुए मैच जिताए हैं, लेकिन टीम सिर्फ उनके कारण ही नहीं जीतती है.’

कृष्णा ने आगे कप्तान दिनेश कार्तिक के बार में कहा कि कार्तिक में सबसे अच्छी बात यह है कि वह खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा दिखाते हैं. उनकी यह खासियत उन्हें एक बड़ा कप्तान बनाती है. वह सभी खिलाड़ियों को पूरी आज़ादी देते हैं.

पिछले साल रसेल ने जिताए थे कई मैच

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज़ के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने IPL 2019 में अकेले दम पर कोलकाता को कई मैच जिताए थे. इस कारण ऐसी चर्चा होने लगी थी कि कोलकाता पूरी तरह से रसेल पर ही निर्भर है. IPL 2019 में रसेल ने 52 छक्के जड़ते हुए 500 से ज्यादा रन बनाए थे. इसके अलावा उन्होंने 11 विकेट भी चटकाए थे. रसेल के इस प्रदर्शन के बाद से ऐसा कहा जाने लगा था कि केकेआर रसले के दम पर ही मैच जीत सकती है. हलांकि, अब इस बात को उनके टीम के साथी खिलाड़ी प्रसिद्द कृष्णा ने नकार दिया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here