Prabhas Welcomes Bhagyashree With Hyderabadi Sweets On The Sets Of Radhe Shyam | राधे श्याम के सेट पर Prabhas ने किया Bhagyashree को पेंपर, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा

15

कई सालों तक फिल्मों से दूर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अब अपने जबरदस्त कमबैक की तैयारी कर ली है. वो बहुत जल्द साउथ की फिल्म राधे श्याम में नजर आ वाली है. बता दें कि इस फिल्म वो पूजा हेगड़े की मां का रोल निभाने जा रही हैं. हाल ही में भाग्यश्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को बताया है कि, प्रभास सेट पर उनका काफी ख्याल रखते हैं.

भाग्यश्री ने शेयर की फोटो

दरअसल भाग्यश्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है.जिसमें उन्होंने हैदराबाद की फेमस मिठाई पूथारेकुलु की झलक दिखाई है. फोटो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा कि, प्रभास तुम मुझे बिगाड़ रहे हो. भाग्यश्री की इस पोस्ट को फैन्स खूब लाइक कर रहे हैं और प्रभास की तारीफ भी कर रहे हैं.

राधा कृष्ण ने किया ट्वीट

बता दें कि प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर ये फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित की जा रही है. जो 150 करोड़ से अधिक के बजट पर बनाई गई है. कोरोना महामारी के चलते पूरी सेफ्टी के साथ फिल्म की शूटिंग की घई है. इसको लेकर राधा कृष्ण ने एक ट्वीट भी किया.जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “एक और शेड्यूल हो गया, मैं जॉर्जियाई टीम को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस शेड्यूल खत्म करने में हमारी मदद की !! आप प्यारे लोग हैं,

इस फिल्म में दीपिका के साथ दिखेंगे प्रभास

बताया जा रहा है कि प्रभास इस फिल्म को अगस्त या सितंबर तक पूरा करने की योजना बना रहे हैं इसके बाद वो अफनी अगली फिल्म नाग अश्विन की तैयारी शुरू करने वाली है. बता दें कि इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-

जब अंकिता कोंवर के साथ पैदल स्पेन से गए थे पुर्तगाल मिलिंद सोमन, पत्नी ने शेयर की ये तस्वीर

Chutzpah Trailer: वरुण शर्मा कर रहे हैं डिजिटल डेब्यू, सोशल मीडिया के डार्क साइड दिखाता है ये शो

 

Source link