PPE किट पहन कोरोना मरीजों से मिलने पहुंची BJP विधायक, फोटो वायरल BJP MLA Shreyasi Singh meet Corona patients wearing PPE kit Photo Viral

16

बिहार के जमुई से बीजेपी विधायक (Jamui MLA) श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) अपने क्षेत्र में लगातार व्यवस्थाओं पर नजर रख रही हैं. हाल ही में वे एक अस्पताल पहुंची, जहां कोरोना मरीजों का इलाज हो रहा था. अस्पताल जाकर उन्होंने कोरोना मरीजों का हालचाल लिया.

BJP MLA Shreyasi Singh (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कोरोना की दूसरी लहर से बिहार में हाहाकार
  • कोविड अस्पताल का जायजा लेने पहुंची बीजेपी विधायक
  • PPE किट पहने विधायक की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देश में अपने चरम पर है. लगातार पिछले कई दिनों से लाखों केस रोज सामने आ रहे हैं. हजारों लोगों की मौत हो रही है. देश के कई राज्यों के साथ ही बिहार की स्थिति भी ठीक नहीं है. स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं. ऐसे समय में बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह (BJP MLA Shreyasi Singh) ने जो किया उसकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है. बिहार के जमुई से बीजेपी विधायक (Jamui MLA) श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) अपने क्षेत्र में लगातार व्यवस्थाओं पर नजर रख रही हैं. हाल ही में वे एक अस्पताल पहुंची, जहां कोरोना मरीजों का इलाज हो रहा था. अस्पताल जाकर उन्होंने ना सिर्फ व्यवस्थाओं का जायजा लिया, बल्कि कोरोना मरीजों से मुलाकात करके उनका भी हौंसला बढ़ाया. 

ये भी पढ़ें- डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, बता रहे हैं कोरोना का कारगार और सस्ता इलाज

पीपीई किट पहनकर अस्पताल का जायजा लेते हुए बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह की फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रही है. विधायक ने दावा करते हुए कहा कि वे पिछले 15 से 20 दिनों से कोरोना महामारी को लेकर लगातार स्वास्थ्यकर्मियों पदाधिकारियों एवं स्वास्थ्य मंत्री से संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि प्रारंभ से ही उनका जमुई जिला में कोरोना जांच इलाज के उपकरण और बेड की संख्या बढ़ाने पर जोर रहा है.

उन्होंने अस्पताल में सिविल सर्जन और चिकित्सकों से बातचीत की और कोरोना के इलाज की स्थिति और सुविधाओं का जायजा लिया. अस्पताल निरीक्षण के बाद श्रेयसी सिंह ने बताया कि जमुई को जल्द ही आधा दर्जन बीआईपीएपी मशीन उपलब्ध हो जाएगा. श्रेयसी सिंह ने कहा कि कोरोना मरीजों के लिए 40 और बेड बढ़ाए जाएंगें जिससे कोरोना मरीजों के लिए जिला सदर अस्पताल में कुल बेडों की संख्या 80 हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Viral: सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा तरीका, आनंद महिंद्रा ने शेयर की फोटो

बता दें कि विधायक श्रेयसी सिंह एक अंतर्राष्ट्रीय शूटर भी हैं. हाल ही में उन्‍होंने दिल्ली में आयोजित आईएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप के महिला ट्रैप टीम इवेंट में गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया है. 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उनको जमुई से टिकट दिया था, और वे चुनाव जीत कर पहली बार विधानसभा पहुंची हैं. श्रेयसी सिंह विधायक बनने से पहले से ही यह चाहती आ रही है कि बिहार में भी शूटिंग रेंज बने, जहां बिहार के युवा शूटिंग रेंज में प्रशिक्षण हासिल कर अपने प्रदेश और देश का नाम रोशन करें.



संबंधित लेख

First Published : 02 May 2021, 07:47:29 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link