Ponting, Coach Of Delhi Capitals Reached Dubai For IPL, Isolates

52


दुबईः दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच और पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले आईपीएल के लिए पहुंचे हैं. यहां 19 सितंबर से शुरू होने वाले 13वें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले उन्हें छह दिन के अनिवार्य आइसोलेशन में रखा गया है. दुनिया भर में कोविड-19 महामारी के संकट को देखते हुए आईपीएल को इस बार यूएई में आयोजित किया जा रहा है.

पोंटिंग ने यहां पहुंचने के बाद तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘अगले छह दिनों में मैं यही देखूंगा, होटल में आधिकारिक पृथकवास चल रहा है.’’ इससे पहले उन्होंने आस्ट्रेलिया से रवाना होते हुए लिखा था, ‘‘इस मुश्किल दौर में परिवार को छोड़ना बेहद मुश्किल है लेकिन अगला पड़ाव दुबई होगा.’’

बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. कोरोना वायरस के फैलने के कारण इस बार आईपीएल भारत की जगह यूएई में खेला जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी और अन्य सहयोगी स्टाफ 23 अगस्त को ही यूएई पहुंच गये थे.

आईपीएल का 13वां सीजन 53 दिनों तक तीन जगह अबू धाबी, शारजाह और दुबई में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में पहली बार ऐसा होगा जब वीकडे पर टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

इसे भी देखेंः

IPL 2020: सिर्फ एरॉन फिंच ही नहीं, आरसीबी के पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो विराट पर से दबाव कम कर सकते हैं: कैटिच

मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए जो एक छोटे शहर से आता है, एमएस धोनी हमारे हीरो थे: केएल राहुल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here