politics Akhilesh yadav uncle Shivpal Singh Yadav called CM Yogi honest Government officer corrupt up assembly election | इटावा: अखिलेश के चाचा शिवपाल ने CM योगी का बताया ईमानदार, बोले

36

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) (PSP Lohia) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो ईमानदार हैं, लेकिन नौकरशाही में व्यापक भ्रष्टाचार चरम पर है. इसी कारण जनता परेशान हो चुप्पी साधे हुए है, जिसका जवाब चुनाव में मिलेगा.
प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर की ताखा तहसील परिसर में ऑक्सीजन प्लांट का शिलायंस करने के बाद ये बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार फैला हुआ है. इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर की थी और कहा था आप तो ईमानदार हैं, लेकिन नौकरशाही में भ्रष्टाचार फैला हुआ है. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र ताखा में भी कई अधिकारी बिना पैसे लिए काम नहीं करते है.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ताखा में तहसीलदार खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे हैं. अगर सुधार नहीं किया तो वह क्षेत्र की जनता के साथ धरने पर बैठ जाएंगे. उन्होंने लोगों से वैक्सीन जरूर लगवाने की अपील की.
उन्होंने सपा प्रमुख के बयान से हटकर कहा कि सभी लोग वैक्सीन अवश्य लगवाएं. यह सुरक्षित है. जिन लोगों ने वैक्सीन लगवाई है अगर उन्हें कोरोना हुआ भी है तो उसका असर ज्यादा नहीं होगा. वह खुद भी पहला डोज लगवा चुके हैं.

शिवपाल सिंह यादव ने दी धरने की चेतावनी
उन्होंने समारोह में मौजूद एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा से कहा कि आप तो सही है लेकिन तहसीलदार को भी सही करें. अगर उन्होंने जनता का आर्थिक शोषण बंद नही किया तो वे खुद तहसील पर क्षेत्र की जनता के साथ धरने पर बैठ जाएंगे चाहे फिर जेल ही क्यों न जाना पड़े. लेकिन जनता के हित की लड़ाई वह लड़ते रहेंगे. उन्होंने कहा कि विद्युत एसडीओ ताखा भी क्षेत्र में जनता का शोषण कर रहे हैं. वह भी अपनी आदत सुधार लें अन्यथा वह मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखकर शिकायत करेंगे. उन्होंने कहा कि अपनी सरकार में ताखा में तहसील और सीएचसी की सौगात दी थी. जनता को उसकी फसल का पूरा एमएसपी दिया था. लेकिन वर्तमान सरकार किसानों को उनकी फसल का वाजिव दाम तक नहीं दे पा रही है. जनता मौन है, लेकिन सब जान रही है और इसका जबाब वह आने वाले चुनाव में देंगी.
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ताखा सीएचसी पर 10 बैड का आईसीयू बनाने के लिए वह प्रयास कर रहे हैं जिससे इस क्षेत्र की जनता को इलाज के आभाव में भटकना न पड़े. उन्होंने कहा कि ताखा में अब क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए धु्व यादव को अपना प्रतिनिधि भी बना दिया है. सभी लोग अपनी शिकायत को लिखित में उन्हें दें. समाधान अवश्य कराया जाएगा. विधायक प्रतिनिधि धु्व यादव ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी सूरत में भ्रष्टाचार नहीं होने दिया जाएगा. जनता से पैसा लेकर काम करने वाले अधिकारी अपनी आदत को बदल लें, अन्यथा उनके खिलाफ पार्टी धरना प्रदर्शन करेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link