Police was investigating illegal gutkha case, mastermind of sexual abuse of children arrested in Chennai

27

परुमल नाम के आरोपी को पुलिस ने गुटखे की अवैध बिक्री के मामले में ही पकड़ा था. उसे पूछताछ के लिए थाने लाया गया. लेकिन जब उसके फोन की जांच की गई तो पुलिस हैरान रह गई.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 31 Aug 2021, 09:18:42 AM

बच्चों के यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पुलिस को उसके फोन में कई वीडियोज मिले
  • दुकानदार बच्चों का यौन शोषण करता था

चेन्नई:

तमिलनाडु के चेन्नई में पुलिस अवैध गुटखा बिक्री के एक मामले की जांच कर रही थी. इस मामले की जांच करते-करते पुलिस ने एक ऐसे मामले का भी खुलासा कर दिया जिसमें आरोपी बच्चों का यौन शोषण कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था. पुलिस के हाथ पीडोफाइल (बच्चों के प्रति यौन आकर्षित) लगा. जानकारी के मुताबिक आरोपी कोल्ड ड्रिंक की दुकान चलाता है. आरोपी ने अब तक कई बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने इस मामले में उसका साथ देने के आरोप में दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है. हैरानी की बात है कि आरोपी ने इनमें से एक महिला की मासूम बच्ची को भी हवस का शिकार बनाया था.

जानकारी के मुताबिक परुमल (उम्र 48 साल) को पुलिस ने गुटखे की अवैध बिक्री के मामले में ही पकड़ा था. पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची. पुलिस ने जब पूछताछ के दौरान उसके फोन की जांच की तो हैरान रह गई. फोन में कई बच्चियों के यौन शोषण के वीडियो थे. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी. 

पुलिस की जांच में सामने आया कि परुमल का 30 साल की एक महिला संग अवैध संबंध था. पिरुमल ने उसकी 9 साल की बच्ची संग दोस्ती कर ली और फिर उसका यौन शोषण किया. हैरानी की बात यह है कि एक वीडियो में उस बच्ची की मां भी वहीं दिख रही है और वह चुपचाप सब होने दे रही है. पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि उसने बच्ची की चचेरी बहन को भी अपना शिकार बनाया. 

इसके अलावा 11 साल की एक पड़ोस की बच्ची का भी यौन शोषण किया. पुलिस ने अब पिरूमल के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है. इस घटिया कृत्य में उसकी मदद करने वाली दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है. अब आगे की जांच चल रही है.



संबंधित लेख

First Published : 31 Aug 2021, 09:00:48 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link