Photos And Videos That Show You Kareena Kapoor Transformation Over The Years

27

Kareena Kapoor’s Transformation: जब हम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में बात करते हैं तो करीना कपूर खान का जिक्र जरूर होता है. उन्होंने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, ‘अशोका’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के साथ खुद को एक कलाकार के रूप में स्थापित किया. 





Kareena Kapoor’s Transformation:  हालांकि, इसके बाद उन्होंने कई फ्लॉप फिल्में भी दीं, फिर साल 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘चमेली’ ने उनके करियर को नया मोड़ दिया जिसके बाद करीना कपूर ने ‘जब वी मेट’, ‘कुर्बान’, ‘तलाश: द आंसर लाइज विदिन’, ‘हीरोइन’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी शानदार फिल्मों में काम करके लोगों को खूब इम्प्रेस किया.





Kareena Kapoor as Mother: आज, करीना न सिर्फ एक मशहूर हस्ती हैं, बल्कि दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं, तैमूर और जहांगीर उनके और सैफ अली खान के बेटे हैं. इन सबके अलावा करीना एक बुक राइटर भी बन चुकी हैं, ‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल’ नाम की किताब खूब चर्चा में रही है. 





Kareena Kapoor on instagram: पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बेबो ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया. जहां वो अपनी अनदेखी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए बेबो के फैंस अब उनसे पहले से ज्यादा जुड़ा महसूस करते हैं. 



Kareena Kapoor on instagram:  कभी करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करती हैं तो कभी अपने पूरे परिवार के साथ. करीना ने एक बार अपनी बहन करिश्मा कपूर और अपनी एक टीनएज फोटो भी शेयर की थी जिसमें दोनों बहनें अपनी मां बबीता कपूर के साथ कैमरे को पोज़ दे रही थीं.



Kareena Kapoor share family pics: करीना कपूर खान अक्सर कपूर परिवार की पुरानी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. बचपन से लेकर 41 साल की उम्र होने तक लोगों ने करीना में गज़ब का बदलाव देखा है. फिर चाहे उनके लुक की बात हो या फिर एक्टिंग की उन्होंने साल दर साल खुद को बेहतर ही बनाया है. 

Kareena Kapoor upcoming Movie: वैसे जल्द ही करीना कपूर खान, आमिर खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में मुख्य भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी, पहले ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब आमिर और करीना की फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. 

यह भी पढ़ेंः

Mouni Roy को पसंद है Pizza-Burger, फिर कैसे रखती हैं खुद को फिट, जानिए

Hina Khan का हर रूप है कमाल, Indian और Western दोनों ही Style में लूट लेती हैं महफिल

Source link