PCB Former Cricket Committee Chairman Said Didn’t Want To Work As Rubber Stamp Official

41


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में एक बार फिर से बड़ा संकट खड़ा हो गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की क्रिकेट समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले पूर्व टेस्ट स्पिनर इकबाल कासिम ने गंभीर आरोप लगाए हैं. इकबाल कासिम ने कहा कि वह एक रबर स्टैंप अधिकारी के तौर पर काम नहीं कर सकते थे.

पाकिस्तान की तरफ से 50 टेस्ट और 15 वनडे खेलने वाले कासिम ने कहा कि उन्हें लगा कि उनका अनुभव बेकार जा रहा है. उन्होंने कहा, ”मैंने फैसला किया कि इससे हटना ही बेहतर है क्योंकि बोर्ड मेरी किसी भी सिफारिश को गंभीरता से नहीं ले रहा था और मुझे लगा कि मैं फालतू में यहां हूं. मैं समिति का रबर स्टैंप चेयरमैन बनकर नहीं रह सकता था.”

कासिम का मानना है कि अगर उनके अनुभव का कोई इस्तेमाल नहीं होता है तो चेयनमैन के पद पर बने रहने का कोई मतलब ही नहीं था. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने कहा, ”अगर वे मेरे अनुभव का उपयोग नहीं करना चाहते तो तो फिर चेयरमैन पद पर रहने का कोई मतलब नहीं बनता.”

कासिम का कहना है कि सुधार के लिए लागू किए गए उनके फैसलों को नहीं माना जाता था. उन्होंने कहा, ”मैं घरेलू क्रिकेट के स्तर में सुधार करने के लिए कदम उठा रहा था. परफॉर्मेंस के आधार पर अगले घरेलू सीजन के लिए अंपायर्स और रेफरी की जो लिस्ट तैयार की गई उसे नकार दिया गया. मेरी किसी बात को सुना ही नहीं जाता था.”

कासिम पहले पीसीबी में चीफ सिलेक्टर की भूमिका भी निभा चुके हैं. कासिम का मानना है कि पीसीबी को अगले घरेलू सीजन में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

ENG Vs AUS: इंग्लैंड ने दूसरा T20 6 विकेट से जीता, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अजेय बढ़त बनाई



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here