गोसाईगंज के पटेल पार्क में आज बड़े स्तर पर मनाई जाएगी पटेल जयंती

69

भास्कर न्यूज

गोसाईंगंज,लखनऊ।सुल्तानपुर लखनऊ हाईवे पर गोसाईंगंज में स्थित पटेल पार्क में 31 अक्टूबर को पटेल जयंती पर एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन रविवार को किया गया है। इस कार्यक्रम की तैयारी में पटेल समाज के लोग काफी दिनों से तैयारी कर रहे थे।

 

पार्क में मिट्टी के पटाई कराई गई व साफ सफ़ाई कराई गई। रंगाई पुताई करके पटेल प्रतिमा को भी सुंदर रूप दिया गया। लखनऊ के ब्लाक प्रमुख संघ अध्यक्ष विनय वर्मा डिंपल काफी समय से कार्यक्रम के आयोजन की कमान संभाले हुए थे। उन्होंने सभी से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में पटेल पार्क पहुंचकर इस कार्यक्रम को सफल बनाएं।

 

अपने संबोधन में उन्होंने कहा सरदार पटेल का जो अद्वितीय व्यक्तित्व एवं कृतित्व है उसे कतई भुलाया नहीं जा सकता। हम सभी को उनका पूरा सम्मान करना चाहिए व उनके बताए हुए रास्ते पर चलना चाहिए। शनिवार को भी पटेल समाज के लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

 

इसके पश्चात रसूलपुर आशिक़ अली गांव में भी पटेल जी की प्रतिमा के अनावरण का एक बड़ा कार्यक्रम शाम को रखा गया है। ग्राम प्रधान रामचंद्र वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों को पूरा किया जा चुका है। ब्लॉक प्रमुख ही यहां पहुंचकर प्रतिमा का अनावरण करेंगे।